अधिक बच्चे पैदा करो, नहीं तो ‘हिंदू-विहीन’ हो जाएगा भारत, जमानत पर जेल से बाहर आए नरसिंहानंद का एक और विवादित बयान


गाजियाबाद की डासना जेल से जमानत पर बाहर चल रहे संत यति नरसिंहानंद ने मथुरा पहुंचकर एक और विवादित बयान दे डाला। यति नरिसंहानंद ने कहा आने वाले दशकों में देश को ‘हिंदू-विहीन’ बनने से रोकने के लिए हिंदुओं को अधिक बच्चे पैदा करने चाहिए। संत यति नरसिंहानंद हरिद्वार में अभद्र भाषा मामले में गाजियाबाद जेल में बंद चल रहे थे। मथुरा के गोवर्धन पहुंचे नरसिंहानंद ने कहा, गणितीय गणना बताती है कि 2029 में एक गैर-हिंदू प्रधानमंत्री बन जाएगा।

उन्होंने कहा, अगर एक बार एक गैर-हिंदू प्रधानमंत्री बन जाता है, तो 20 साल में यह देश ‘हिंदू-विहीन’ (हिंदू-विहीन) राष्ट्र बन जाएगा। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व को जगाने के लिए 12 अगस्त से 14 अगस्त तक मथुरा-गोवर्धन क्षेत्र में धर्म संसद का आयोजन किया जाएगा। नरसिंहानंद को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था, जब उन्होंने पिछले साल 17-19 दिसंबर से हरिद्वार में एक धर्म संसद का आयोजन किया था, जहां मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिए गए थे।

उन्होंने पिछले रविवार को दिल्ली के बुरारी मैदान में एक ‘हिंदू महापंचायत’ में भी हिस्सा लिया और टिप्पणी की कि अगर कोई मुसलमान भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे और हिंदुओं को अपने अस्तित्व के लिए लड़ने के लिए हथियार उठाने को बाध्य होना पड़ेगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here