अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर का कमांडर ढेर india latest news national live updates imran khan pakistan russia ukraine war sri lanka economic crisis


जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों और पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकी की पहचान निसार डार के तौर पर हुई है। फिलहाल, इलाके में पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसके अलावा कुलगाम में भी मुठभेड़ की खबर है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सियासी भविष्या का आज यानि शनिवार को फैसला होने जा रहा है। अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले खान ने मुल्क की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समर्थकों से शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने की अपील की है। रविवार को नेशनल असेंबली में डिप्टी स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया था, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने संसद के फैसले को पलट दिया है। खान ने अदालत के इस फैसले पर भी निराशा जाहिर की। देश-दुनिया के ताजा अपडेट्स के लिए लाइव हिंदुस्तान के साथ बने रहें…

Sat, 09 Apr 2022 08:12 AM

अनंतनाग में ढेर हुआ लश्कर का कमांडर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार को अनंतनाग के सिरहामा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर निसार डार मारा गया। तलाशी अभियान जारी है। कश्मीर पुलिस IG विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी।

Sat, 09 Apr 2022 07:21 AM

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में मुठभेड़ हो गई है। फिलहाल, पुलिस और सुरक्षाबलों की तरफ से कार्रवाई जारी है। कश्मीर पुलिस के अनुसार, अनंतनाग के कुछ हिस्सों में सावधानी के चलते इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

Sat, 09 Apr 2022 07:18 AM

2+2 वार्ता: ‘भारत के साथ US के संबंधों को सबसे जरूरी में से एक मानते हैं जो बाइडन’

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन भारत के साथ अपने मुल्क के संबंधों दो ‘सबसे महत्वपूर्ण में से एक’ मानते हैं। इस बात की जानकारी व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को दी है। खास बात है कि दोनों देशों के बीच अगले सप्ताह मंत्री स्तरीय 2+2 वार्ता होनी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री एस जयशंकर सोमवार को अपने अमेरिकी समकक्षों लॉयड ऑस्टिन और एंटनी जे ब्लिंकन से मुलाकात करेंगे। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

Sat, 09 Apr 2022 07:12 AM

पाकिस्तान: चंद घंटों के प्रधानमंत्री रह गए हैं इमरान खान, नवाज शरीफ के आएंगे अच्छे दिन

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर शनिवार को मतदान होगा। नेशनल असेंबली द्वारा सदन में चर्चा के लिए शुक्रवार को जारी किए गए छह सूत्री एजेंडा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा चौथे नंबर पर है। (पूरी खबर यहां पढ़ें)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here