कृष्णा जिले में नदी में डूबे पांच छात्र, बचावकर्मियों की मदद से सभी शव हुए बरामद | Five students drowned in river in Krishna district, all bodies recovered with the help of rescue workers



डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक नदी में पांच स्कूली छात्र डूब गए। बचावकर्मियों ने मंगलवार को 11 से 14 साल की उम्र के सभी पांच छात्रों के शव बरामद किए। छात्र इटुरु के पास मुनेरू नदी में तैरना सीखने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद वे लापता हो गए।

मृतकों की पहचान मगुलूरी सनी (12), कार्ला बाला येसु (12), जेट्टी अजय बाबू (12), मैला राजेश (11) और गरिजला चरण (14) के रूप में हुई है। वे सभी एटुरु जिला परिषद हाई स्कूल में पढ़ रहे थे। संक्रांति की छुट्टियों के कारण जो छात्र घर पर थे वे सोमवार दोपहर नदी में गए। उनके माता-पिता खेत में काम करने गए थे।

पुलिस के अनुसार  स्थानीय मछुआरों ने उन्हें गहरे पानी में न जाने की चेतावनी दी थी, क्योंकि डूबने की संभावना थी लेकिन उन्होंने चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया और जाहिर तौर पर एक भंवर में फंस गए। मछुआरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसने राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की मदद मांगी। एनडीआरएफ की टीम ने पुलिस और राजस्व विभागों की मदद से सोमवार देर रात तक तलाशी अभियान जारी रखा।

 

(आईएएनएस)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here