जहांगीरपुरी हिंसा के बाद चौथे दिन तनाव जारी, पुलिस ड्रोन से कर रही निगरानी Live News Delhi Jahangirpuri Violence Coronavirus Latest Updates Breaking News 19-04-22


राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन इलाके में हालात अब भी तनावपूर्ण बने हुए हैं। मामले में पुलिस ने अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने साफ कर दिया है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी पुलिस से लगातार संपर्क में बने हुए हैं। खबर है कि पुलिस ड्रोन के जरिए संवेदनशील इलाकों पर नजर रख रही है।

कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों में इजाफा होने के बाद एक बार फिर राज्य सरकारें अलर्ट मोड पर हैं। उत्तर प्रदेश के बाद हरियाणा ने भी गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्जर में मास्क अनिवार्य कर दिया है। जबकि, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में नागरिकों को भीड़ वाले स्थानों पर मास्क पहनने की सलाह दी गई है।

देश-दुनिया के बड़े अपडेट्स के लिए बने रहिए लाइव हिंदुस्तान के साथ… 

Tue, 19 Apr 2022 06:56 AM

जहांगीरपुरी हिंसा का यूपी में असर, सरकार अलर्ट

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर यूपी सरकार भी सतर्क है। आने वाले दिनों में कई महत्वपूर्ण धार्मिक पर्व और त्योहारों को देखते हुए यूपी में बिना मंजूरी शोभायात्रा और जुलूसों पर रोक लगा दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को देर शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश की कानून-व्यवस्था की समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिए।

Tue, 19 Apr 2022 06:24 AM

मध्य प्रदेश: खरगोन हिंसा के पीड़ितों को राहत राशि

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा में प्रभावित हुए लोगों को राज्य सरकार ने आर्थिक मदद दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राज्य सरकार ने सोमवार को प्रभावित लोगों के लिए राहत राशि के रूप में 1 करोड़ रुपये आवंटित किए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here