दुल्हन ने स्टेज पर चढ़ने से रोका तो गायब हो गया दूल्हा, रात भर सात फेरों के लिए इंतजार करता रहा लड़का और लड़की पक्ष 


जयमाल के दौरान नशे में स्टेज पर बारातियों के चढ़ने पर आपत्ति जताना दुल्हन को भारी पड़ गया। शराबी दोस्तों का विरोध करने पर स्टेज से नीचे उतरा दूल्हा शादी से पहले ही फरार हो गया। पूरी रात खलबली मची रही। शनिवार को पूरे दिन थाने में पंचायत भी हुई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका। बताया जाता है कि इलाके सीताकुंड गांव में बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के तिवारी बरहटां गांव से बारात आयी थी। बैंड बाजा के साथ सजधजकर बारात जनवासे से लड़की पक्ष के दरवाजे पर पहुंची। द्वारपूजा के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था।

इसी बीच जयमाल के स्टेज पर बारात पक्ष के कुछ युवक शराब के नशे में चढ़कर आपस में धक्का-मुक्की करने लगे। दुल्हन ने दूल्हे से शराब पीकर स्टेज पर चढ़ने व धक्का-मुक्की करने पर आपत्ति जताई। लोगों का कहना है कि यह सुनने के बाद नाराज दूल्हा स्टेज से उतरकर बगैर किसी को कुछ बताए फरार हो गया। काफी देर तक इंतजार के बाद भी जब दूल्हा वापस नहीं लौटा तो कुछ लोगों ने डॉयल 112 पर फोन कर मारपीट की सूचना दे दी।

इसके बाद कई थानों की फोर्स के साथ एसओ हल्दी सुरेश चंद द्विवेदी पहुंच गए। पूरी रात दोनों पक्षों के बीच बातचीत होती रही। इसके बाद शनिवार को मामला थाने पहुंचा जहां पर पंचायत हुई, हालांकि देर शाम तक समस्या का समाधान नहीं हो सका था। थानाध्यक्ष का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में बातचीत कर रहे हैं। अगर बात नहीं बनती है और तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here