पंजाब पहले करेगा बल्लेबाजी, गुजरात की टीम से दो खिलाड़ी करेंगे डेब्यू Punjab Kings vs Gujarat Titans Live Score IPL 2022 PBKS vs GT Match 16 Today Match Live Cricket Score


Punjab Kings vs Gujarat Titans Live Score: गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 16वां मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। गुजरात की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। विजय शंकर और वरूण बाहर हुए हैं, जबकि साईं सुदर्शन और दर्शन इस मैच में गुजरात के लिए डेब्यू करेंगे। वहीं पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो को राजपक्षे की जगह शामिल किया गया है। इस मैच में गुजरात के गेंदबाजों और पंजाब के बल्लेबाजों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इस मैच को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा जहां की पिच को रनों के अंबार के लिए जाना जाता है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को पांच विकेट से और दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराया था। दूसरी तरफ पंजाब किंग्स ने तीन में से दो मैच जीते हैं और एक हारा है। गुजरात 10 टीमों की तालिका में तीसरे और पंजाब चौथे स्थान पर है। 

Fri, 08 Apr 2022 07:13 PM

Punjab Kings vs Gujarat Titans

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जॉनी बेयरस्टो पंजाब किंग्स की तरफ से, जबकि दर्शन नालकंडे और साई सुदर्शन गुजरात टाइटन्स की तरफ से अपना पहला मैच खेलेंगे। 

Fri, 08 Apr 2022 07:07 PM

PBKS vs GT Live score- दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

टीमें:

 

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकांडे

Fri, 08 Apr 2022 06:52 PM

IPL 2022 PBKS vs GT Match

पंजाब और गुजरात के खिलाड़ी ब्रेबोर्न स्टेडियम में पहुंच गए हैं। 7 बजे इस मैच का टॉस होगा। 

Fri, 08 Apr 2022 06:40 PM

Punjab Kings vs Gujarat Titans Live Score

पंजाब के पास कागिसो रबाडा और लेग स्पिनर राहुल चाहर के रूप में दो मैच विजेता गेंदबाज हैं, लेकिन अर्शदीप सिंह, सीजन में पदार्पण करने वाले वैभव अरोड़ा और लिविंगस्टोन ने भी चेन्नई के खिलाफ सराहनीय काम किया था। 

 

Fri, 08 Apr 2022 06:27 PM

Punjab Kings vs Gujarat Titans

गुजरात की बल्लेबाजी की बात करें तो शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में विजय शंकर प्रभावित करने में नाकाम रहे है।  मैथ्यू वेड को बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है लेकिन वह अभी लय में नहीं है। अभिनव मनोहर इस स्तर पर बहुत नए हैं जबकि तेवतिया और डेविड मिलर लगातार बेहतर प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं। 

 

Fri, 08 Apr 2022 06:13 PM

PBKS vs GT Live score

गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या फिर से पूरे दमखम के साथ गेंदबाजी कर रहे है और उनकी गेंदों की गति 140 तक पहुंच रही है। राशिद खान जैसे स्पिनर की मौजूदगी से गुजरात का आक्रमण और मजबूत हो रहा है। टीम की कमजोर कड़ी हालांकि बल्लेबाजी है जहां शुभमन गिल और पांड्या को छोड़कर कोई और रन नहीं बना पा रहा है।

 

Fri, 08 Apr 2022 05:51 PM

Today Match Live Cricket Score

पंजाब ने अपने शुरुआती तीन मैचों में पावरप्ले के ओवरों के दौरान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पारी की दिशा तय के करने की कोशिश को दर्शाया है। इस मैच में भी आतिशी बल्लेबाजी करने वाले लियाम लिविंगस्टोन और न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिल सकता है। 

Fri, 08 Apr 2022 05:33 PM

IPL 2022 PBKS vs GT Match

गुजरात टाइटन्स की टीम 16वें मुकाबले में शुक्रवार को जब पंजाब किंग्स के सामने मैदान में उतरेगी, तो शानदार लय में चल रहे उसके तेज गेंदबाजों के सामने विरोधी टीम के आक्रामक बल्लेबाजों की चुनौती होगी। 

Fri, 08 Apr 2022 05:20 PM

Punjab Kings vs Gujarat Titans Live Score

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2022 का 16वां मैच शाम सात बजे से शुरू होगा। पंजाब के लिए अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान अग्रवाल ने अभी तक महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया है। लेकिन वे गुजरात के खिलाफ लय हासिल करना चाहेंगे। भानुका राजपक्षे, लिविंगस्टोन और नये खिलाड़ी जितेश शर्मा मध्यक्रम में शानदार रहे है जिससे आखिरी के ओवरों में शाहरुख खान और ओडियन स्मिथ को खुलकर खेलने का मौका मिल रहा है। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here