पश्चिम बंगाल गैंगरेप केस, विरोध में भाजपा ने आज बुलाया प्रदेश बंद West Bengal Rape Case Hanskhali BJP Mamata Banerjee India-US Pakistan National Breaking News live


पश्चिम बंगाल के हंसखली में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला सियासी तूल पकड़ रहा है। घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। खबर है कि रेप केस में तृणमूल कांग्रेस के नेता का बेटा मुख्य आरोपी है और पुलिस की गिरफ्त में है। परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने शराब पिलाकर वारदात को अंजाम दिया है। मामले की सीबीआई जांच को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर हुई हैं।

हफ्तों चल सियासी ड्रामा के बाद पाकिस्तान को नया वजीर-ए-आजम मिल गया है। विपक्ष के नेता रहे मियां मोहम्मद शहबाज शरीफ नए प्रधानमंत्री बन गए हैं। उन्होंने सोमवार को मुल्क के 23वें प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली। रविवार को अविश्वास प्रस्ताव पास होने के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के इमरान खान को सत्ता से बाहर होना पड़ा था।

देश-दुनिया की पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहें लाइव हिंदुस्तान के साथ…

Tue, 12 Apr 2022 07:02 AM

ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया

पश्चिम बंगाल के नादिया में 14 साल की लड़की से रेप की घटना पर सीएम ममता बनर्जी ने सवाल खड़े कर दिए हैं। ममता बनर्जी ने कहा- कहानी बताई जा रही है कि रेप की वजह से नाबालिग लड़की  की मौत हो गई, क्या आप उसे रेप कहेंगे? क्यो वो लड़की गर्भवती थी या उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था आपने जानने की कोशिश की? पुलिस ने मुझे बताया है कि लड़की और उस लड़के का अफेयर चल रहा था। (पूरी खबर यहां पढ़ें)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here