सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र में गोलीबारी 4 सालों में तीन गुना से ज्यादा | Shootings in the San Francisco Bay Area more than tripled in 4 years



डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र में बीते 4 सालों में गोलीबारी की घटनाएं बढ़ी हैं, जो कि 2018 में 49 से बढ़कर 2021 में 165 हो गई है। ये जानकारी कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (सीएचपी) ने दी।समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सीएचपी ने कहा कि सबसे ज्यादा गोलीबारी के मामले अल्मेडा काउंटी में सामने आए, जहां 2021 के अंत तक 74 घटनाएं दर्ज की गई है।जबकि गोलीबारी के लिए ओकलैंड एक प्रमुख क्षेत्र रहा है।

ओकलैंड में अंतर्राज्यीय बे एरिया में 2018 में 580 गोलीबारी की घटनाएं सामने आई तो वहीं 2019 में 880 मामले दर्ज किए गए।सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल ने सोमवार को एक रिपोर्ट में कहा कि रिकॉर्डस के मुताबिक मौतों की संख्या में वृद्धि हुई है, जिसमें 2018 में पूरे खाड़ी क्षेत्र में दो घातक गोलीबारी से लेकर 2021 में अकेले ओकलैंड में गोलीबारी से छह मौतें दर्ज की गई हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी के मामलों में कुछ लोगों को ही गिरफ्तार किया गया है।

 

(आईएएनएस)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here