सौम्या टंडन कैंसर की लास्ट स्टेज से जूझ रहे विभु राघवे के लिए जुटा रहीं फंड, ऐसे मदद कर रहे दोस्त – saumya tandon raising fund for vibhu raghave who is fighting with stage 4 colon cancer


भाबीजी घर पर हैं ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन ऐक्टर विभु राघवे के कैंसर ट्रीटमेंट के लिए फंड जुटा रही हैं। उन्होंने विभु के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीर पोस्ट की। साथ ही डिटेल भी दी कि कैसे उनकी मदद की जा सकती है। विभु को कोलन कैंसर है और यह लास्ट स्टेज पर है। बीती फरवरी उन्होंने हॉस्पिटल से वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी थी। विभु अपनी बीमारी के बारे में बताते-बताते रो पड़े थे। विभु निशा और उनके कजन्स में ऐक्टिंग कर चुके हैं। उन्हें अपने इंडस्ट्री के दोस्तों का काफी सपोर्ट मिल रहा है।

सौम्या ने की मदद की अपील


सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मेरे प्यारे विभु हैपी बर्थडे। इनकी मुस्कान बहुत ब्राइट है और हमारी जिंदगियों में इनकी जगह काफी सुकून देने वाली है। वैभव कुमार सिंह राघवे विभु के नाम से भी जाने जाते हैं, इनको रेयर और तेजी से फैलने वाला कोलन कैंसर है जो कि लास्ट स्टेज पर है. उनका इलाज मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में चल रहा है। उनकी पॉजिटिविटी और साहस मेरे लिए प्रेरणा देने वाला है। उनको बेस्ट ट्रीटमेंट मिले इसके लिए हम जो कर सकते हैं कर रहे हैं। हम फंड भी जुटा रहे हैं, आप भी उनकी मदद कर सकते हैं। सौम्या ने साथ में लिंक भी दिया है। 

संबंधित खबरें

दोस्त कर रहे हैं सारे काम


विभु ने बीती फरवरी वीडियो में बताया था कि वह कुछ दिनों से बीमार थे। टेस्ट करवाया तो पता चला कि उनको लास्ट स्टेज का कोलन कैंसर है। उन्होंने बताया था कि एक दिन में जिंदगी कैसे बदल गई। वहीं टीओआई से बातचीत में उन्होंने बताया था, मोहित मलिक, उनकी वाइफ अदिति, सिंपल कौल वे पहले लोग थे जिन्हें उनके कैंसर के बारे में पता चला था। सौम्या टंडन हर वक्त साथ रहीं। पहले दिन से मुझे डॉक्टर का अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ा, न हीं दवाएं लेनी पड़ीं, डॉक्टर के पास ड्राइव करके जाना भी नहीं पड़ा, कुल मिलाकर कुछ भी नहीं करना पड़ा। उन्होंने बताया था वॉट्सऐप ग्रुप है, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स भेजी जाती हैं और आगे क्या होना है इस पर सभी लोग मिलकर फैसला लेते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here