2022 Hyundai Venue launch features details


हुंडई इंडिया ने हाल ही में 13.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर स्पोर्टी ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ क्रेटा नाइट एडिशन पेश किया। दक्षिण कोरियाई कंपन का अब अगला बड़ा लॉन्च नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट और वेन्यू एन-लाइन होने की संभावना है, जो अभी अपने टेस्टिंग की लाइस्ट स्टेज में हैं। इन दोनों गाड़ियों की टेस्टिंग के दौरान स्पाई फोटो और वीडियो कई बार पहले सामने आ चुके है। इन्हें देखकर लगता है कि 2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़ें- मात्र 5 रुपए के खर्च में चलेगी 60KM, इस व्यक्ति ने घर में ही बना डाली इलेक्ट्रिक कार

यह भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी मारुति की ये नई गाड़ी, कंपनी ने 11000 में बुकिंग शुरू की

संबंधित खबरें

नए हेडलैंप और अपडेटिड बम्पर

इसमें फ्रंट एंड पर बड़े कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। नई वेन्यू में नई जनरेशन की टक्सन एसयूवी जैसे पैरामीट्रिक ज्वेल थीम वाली ग्रिल और एलईडी डीआरएल देखने को मिलेंगे। इसमें नए डिजाइन किए गए हेडलैंप और अपडेटिड बम्पर भी होंगे। इसके साथ ही अलॉय व्हील्स का नया सेट और अपडेटेड टी-शेप्ड रैपराउंड एलईडी टेललैंप्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- छा गई ये 3 गाड़ियां, सबसे ज्यादा डिमांड, माइलेज दमदार और कीमत बस….

यह भी पढ़ें- नंबर 1 बनी ये गाड़ी, डिमांड जबरदस्त, कीमत बस इतनी

यह भी पढ़ें- ये कंपनी लॉन्च करेगी 19 नई गाड़ियां, इस बड़े प्लान का भी किया ऐलान

मिलेंगे ये भी फीचर्स

नई 2022 Hyundai Venue फेसलिफ्ट के नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आने की उम्मीद है। फ्लैट बॉटम लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, नई ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक, वायरलेस चार्जर, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और नई अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here