2022 Mahindra Scorpio clear photo leak from official TVC shoot


महिंद्रा को सेकेंड जनरेशन थार और नई एक्सयूवी700 की डिलीवरी देने में समय लग रहा है। यह सेमीकंडक्टर चिप्स की कमी के कारण हुआ है जिसने दुनिया भर में ऑटोमोबाइल प्रोडेक्शन पर प्रभाव डाला है। इन खबरों के बीच नई खबर नई-जेन स्कॉर्पियो को लेकर है। इसकी टेस्टिंग अंतिम फेज में है। यह आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने वाली है। पिछले 2-3 सालों में नई Scorpio को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी ने दी जरूरी सूचना, वाहन चलाने वाले सावधान, देखें डिटेल

अब इसे लेकर नई खबर यह है कि लॉन्च से पहले, 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को टीवीसी शूटिंग शुरू हो गई है। सेट से शूट के दौरान इसकी फोटो लीक हुई है, जिसे नवदीप सिंह ढिल्लों (@dhillonavdeep0001) ने शेयर किया है। TVC शूट सेट से स्कॉर्पियो 2022 की लीक हुई तस्वीर थोड़ी धुंधली है, लेकिन यह लीक हुए स्पाई शॉट्स से मेल खाती है।

यह भी पढ़ें- आ रही है नई Toyota Glanza, कंपनी ने 11000 में बुकिंग शुरू की, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

कार में नया महिंद्रा का लोगो गाड़ी के सेंटर पर है, जबकि ग्रिल पर डीएलआर और टर्न इंडिकेटर्स के साथ दोनों तरफ नए डुअल प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प्स देखे जा सकते है। इसके अलावा, इसमें रिप्रोफाइल्ड बंपर को भी देखा जा सकता है जिसमें सी-शेप्ड एनक्लोजर के साथ नए एलईडी फॉग लैंप्स और हनीकॉम्ब मेश पैटर्न के साथ एक एयर डैम है। इसमें एक बड़ी बैश प्लेट भी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here