Aakash Chopra says Opposition acknowledges fact that Jasprit Bumrah has only 4 overs to bowl in IPL 2022 – आकाश चोपड़ा का दावा


भारत के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह और उनके गेंदबाजी कौशल के लिए उनकी तारीफ की। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम पर बुमराह के प्रभाव के बारे में भी बताया। मुंबई इंडियंस एक्शन में वापस आएगी, जब वे बुधवार रात को एक ब्लॉकबस्टर मैच के लिए पंजाब किंग्स से भिड़ेंगे। मुंबई इंडियंस चार मैच इस सीजन में हार चुकी है। ऐसे में टीम के लिए ये मुकाबला अहम होगा। 

वहीं, आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में कहा, “मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी ताकत यह है कि उसके पास जसप्रीत बुमराह के रूप में बेहतरीन गेंदबाज हैं। मैं मुंबई इंडियंस और जसप्रीत बुमराह के साथ एकमात्र मुद्दा देखता हूं कि उनके पास गेंदबाजी करने के लिए केवल 4 ओवर हैं और विपक्ष इस तथ्य को स्वीकार करता है। वे बुमराह के 4 ओवरों का सम्मान करते हैं, लेकिन बाकी के 16 ओवरों में विपक्षी जानते हैं कि उन्हें स्कोर करने के पर्याप्त मौके मिलते हैं।” 

उन्होंने आगे कहा, “अगर विपक्षी टीम उनके (बुमराह) पीछे नहीं जाती है, तो उनके लिए विकेट लेना बहुत मुश्किल हो जाता है, क्योंकि अन्य गेंदबाज पर्याप्त दबाव नहीं डाल रहे हैं। विरोधी बुमराह के पीछे नहीं जाते, लेकिन बाकी गेंदबाजों पर हमला बोलते हैं। वह एक एसेट हैं और एमआई निश्चित रूप से बुमराह जैसे किसी व्यक्ति को रखेगा, क्योंकि वह लगातार खतरा पैदा करते हैं।” आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की टीम के अन्य गेंदबाजों के बारे में भी बात की। 

संबंधित खबरें

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि उनके पास टायमल मिल्स हैं, जो खेलेंगे यदि वह उपलब्ध हैं या रिले मेरेडिथ जिनके पास कुछ गति है, या शायद मयंक मार्कंडे या मुरुगन अश्विन। मैं वास्तव में टीम में कुछ बदलावों की उम्मीद कर रहा हूं, क्योंकि अगर आप कुछ भी नहीं बदलते हैं और एक अलग परिणाम की उम्मीद करते हैं, तो ये बहुत स्मार्ट मूव नहीं है।” मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में सिर्फ दो विदेशी खिलाड़ियों को मौका दिया था। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here