AAP leader and delhi cm Arvind Kejriwal takes a jibe at Gujarat BJP leaders meeting at PM Narendra Modi residence – India Hindi News


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर गुजरात के बीजेपी नेताओं की बैठक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तंज कसा है। केजरीवाल ने पूछा कि क्या बीजेपी अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा को भंग कर चुनावों का ऐलान करने जा रही है?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर हो रही बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, गुजरात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के अलावा कानून मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और गुजरात के मुख्य सचिव भी मौजूद हैं। केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि भाजपा अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा भंग करके गुजरात के चुनावों का ऐलान करने जा रही है? ‘आप’ का इतना डर?

संबंधित खबरें

गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली और फिर पंजाब में सत्ता तक पहुंचने वाली आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ गुजरात के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि पंजाब के बाद अब गुजरात की बारी है। पार्टी खुद को कांग्रेस का विकल्प बनाने की तैयारी में है।

अप्रैल महीने की शुरुआत में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुजरात में रोड शो किए थे। इस दौरान केजरीवाल के राज्य के कई नेताओं से मुलाकात की भी खबर आई थी। अहमदाबाद में हुए रोड शो में केजरीवाल ने कहा था कि दोस्तों मुझे राजनीति करनी नहीं आती, मुझे भ्रष्टाचार खत्म करना आता है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया। पंजाब में भगवंत मान ने भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है और अब गुजरात की बारी है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here