AAP slams Modi govt over emolition drive in Jahangir Puri said Bulldozer should be run at BJP headquarters and Amit Shah residence – जहांगीर पुरी की कार्रवाई को लेकर आप नेताओं का फूटा गुस्सा, कहा



हनुमान जयंती पर हुए बवाल के बाद बुधवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाए जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा- आज बीजेपी गुंडई और लफंगई का दूसरा नाम बन गई है। अगर देश में गुंडई बंद करनी है तो बीजेपी हेडक्वॉटर पर बुलडोजर चलना चाहिए। आप विधायक अतिशी ने भी ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि बीजेपी मुख्यालय और गृह मंत्री अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलना चाहिए, इसके बाद देश में कहीं दंगे नहीं होंगे। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हनुमान जयंती पर दो समुयादों के बीच हिंसक झड़प करवाने का आरोप लगाया था। यही नहीं पार्टी ने कहा था कि राम नवमी के दिन देश में जहां-जहां भी दंगे हुए उसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है। 

मनीष सिसोदिया ने कहा था कि बीजेपी ने देश में अराजकता का माहौल बना दिया है। उन्होंने कहा था कि बीजेपी अगर लिस्ट दे दे तो हमें पहले ही पता चल जाएगा कि देश में कहां-कहां दंगे होने वाले हैं। जहां बीजेपी को बांग्लादेशी और रोहिंग्या गैरकानूनी रूप से बसे हुए नजर आ रहे हैं।  आप विधायक अमानुतुल्ला खान ने भी जहांगीर पुरी में हुई बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि सिर्फ एक समुदाय के लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया। उन्होंने कहा कि रमजान के महीने में लोगों को परेशान करने के लिए अतिक्रमण हटाने के नाम पर लोगों के घर गिराए गए। उन्होंने ये भी कहा कि इससे मामला शांत नहीं होगा बल्कि और भड़केगा।

गौरतलब है कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद जहांगीर पुरी में बुलडोजर की कार्रवाई रोक दी गई थी। हालांकि कोर्ट का ऑर्डर आने तक करीब एक घंटे में बुलडोजर ने कई घरों को रौंद डाला था। शनिवार को जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती के बाद हुई हिंसा की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। अब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here