Abdu Archna or Mc Stan Rahul Vaidya tweet about real people inside Bigg Boss 16 doing – Entertainment News India – Bigg Boss 16: अब्दू, अर्चना और एमसी स्टैन फेक और रियल


Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के सीजन 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए सिंगर राहुल वैद्य ने अपने सिंपल और इमानदारी वाले बर्ताव से शो फैंस का दिल जीत लिया था। चाहे राहुल बिग बॉस की ट्रॉफी जीत नहीं पाए लेकिन बिग बॉस हाउस में वे व्यूअर्स के फेवरेट कंटेस्टेंट रहे। राहुल वैद्य ने इस शो के चल रहे नए सीजन में एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट को लेकर ट्वीट किया है। राहुल वैद्य ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि उनके मुताबिक, कौन से कंटेस्टेंट घर में रियल हैं?

ये हैं बिग बॉस 16 के रियल कंटेस्टेंट 

बिग बॉस 16 शो जब से शुरू हुआ है इस शो के एक्स कंटेस्टेंट्स लगातार घर के नए सदस्यों को लेकर अपनी राय रखते हैं। जैसे कुछ दिन पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं गौहर खान ने कहा था कि उन्हें सीजन 16 के कंटेस्टेंट अब्दू इतने पसंद है कि उन्हें पहले ही बिग बॉस 16 का विनर घोषित कर देना चाहिए। अब राहुल वैद्य ने भी इस शो को लेकर एक खास ट्वीट किया है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता, शिव ठाकरे ये वो कंटेस्टेंट हैं  जो घर में पॉलिटिक्स नहीं खेलते, ये बाकी कंटेस्टेंट की तरह  नाटक नहीं करते। ये जैसे घर के बाहर हैं वैसे ही रियल घर के अंदर हैं। 

तो ये हैं घर के फेक कंटेस्टेंट

राहुल के ट्वीट के मुताबिक घर में कौन से कंटेस्टेंट फेक गेम खेल रहे हैं ये  भी पता चलता है।  राहुल के मुताबिक,  शो में निमृत कौर अहलूवालिया, गौतम विग, टीना दत्ता, गोरी नागोरी, शालीन भनोट, मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा, साजिद खान, श्रीजिता डे और प्रियंका चाहर चौधरी फेक हैं। इसका मतलब यही है कि ये कंटेस्टेंट शो में  फुटेज के लिए कुछ भी ड्रामा करके खुद को बिग बॉस हाउस का एंटरटेनर बनाने की जुगत में है।  बता दें इस  शो में अभी तक कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है, लेकिन इस हफ्ते शालिन, टीना, गोरी, एमसी और श्रीजिता नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं.

फेक से याद आया शालीन भनोट और टीना का रोमांस 

 फेक कंटेस्टेंट की बात हो रही है तो बता दें बिग बॉस के नए प्रोमो में घर के नए लव बर्ड्स के तौर पर शालीन और टीना को दिखाया जा रहा है। लेकिन इस प्रोमो को देखने के बाद शो की इस नई लव स्टोरी पर ट्रोलिंग शुरू हो गई है। व्यूअर्स टीना और शालीन को लव कपल नहीं बल्कि स्ट्रैटजी कपल बता रहे हैं। यूजर्स ने शालीन और टीना को फेक कपल बताया है जो कि गेम में आगे निकलने के लिए ये सब झूठे प्यार के पैंतरे आजमाते नजर आ रहे हैं। 


 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here