Abhishek Bachchan replied on KRK Tweet as where to watch Dasvi Netflix or Amazon prime – Entertainment News India – KRK का ट्वीट


बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म दसवीं (Dasvi) रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां कुछ लोगों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को एवरेज भी बताया जा रहा है। इस बीच अभिनेता व कथित क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है। केआरके (KRK) ने ट्वीट में पूछा है कि वो दसवीं को कहां देख सकते हैं। वहीं अभिषेक ने उन्हें जवाब भी दिया है।

क्या है केआरके का ट्वीट

केआरके सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहते हैं। इस बीच केआरके ने ट्वीट किया,’अरे भाई साहब अभिषेक बच्चन, हम भी देख लेते हैं दसवीं। लेकिन बताओ तो सही कि रिलीज कहां हुई है? अमेजन या नेटफ्लिक्स?’ कुछ ही देर में केआरके का ट्वीट वायरल होने लगा और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए। वहीं अभिषेक ने भी कमेंट करते हुए सीधा जवाब दिया- नेटफ्लिक्स।

संबंधित खबरें

KRK ने कसा था तंज

वैसे याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही अभिषेक बच्चन ने बड़े ही क्लासी अंदाज में केआरके की क्लास लगाई थी। पूरा मामला फरवरी का है जब अभिषेक बच्चन ने तोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश स्टारर मलयालम फिल्म ‘वाशी’ का एक पोस्टर शेयर किया था। अभिषेक ने लिखा था, ‘मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और कमाल की फिल्म आ रही है। तोविनो, कीर्ति और पूरे कास्ट-क्रू को शुभकामनाएं।’ वहीं केआरके ने अभिषेक के ट्वीट पर लिखा था- ‘भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई कमाल की फिल्म बना देना।’

अभिषेक का क्लासी रिप्लाई

केआरके के कमेंट पर अभिषेक ने भी क्लासी रिप्लाई दिया था। अभिषेक ने केआरके को जवाब देते हुए लिखा था- ‘प्रयास करेंगे। आपने बनाई थी ना… देशद्रोही।’ अभिषेक के इस ट्वीट को फैन्स ने खूब पसंद किया था और केआरके को ट्रोल किया था। याद दिला दें कि अभिषेक बच्चन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेबाक जवाबों से ट्रोल्स की बोलती बंद कर देते हैं।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here