abhishek bachchan reveal why not he but aishwarya rai bachchan teach aaradhya bachchan – Entertainment News India


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं। दोनों बेटी की परवरिश और पढ़ाई का भी पूरा ध्यान रखते हैं। आराध्या के कई बार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें वह स्कूल के प्रोजेक्ट के लिए कविताएं बोल रही होती हैं। पिछले महीने ही हिंदी की कविता बोलते हुए आराध्या की फोटो वायरल हुई थी। फैंस को आराध्या के वीडियोज काफी पसंद आया था। अब हाल ही में अभिषेक ने बताया कि घर में कौन आराध्या को पढ़ाता है। अभिषेक ने इस बारे में ट्विटर पर बताया और उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, अभिषेक से पूछा गया कि आराध्या को पढ़ने में कौन घर में उनकी मदद करता है तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उसके पास पहले से वर्ल्ड की बेस्ट टीचर है और वो है उसकी मां। मैं उसकी इस एक्सपेक्टेशन को नहीं बिगाड़ना चाहता कि टीचर को कैसे पढ़ाना चाहिए इसलिए मैं उसे नहीं पढ़ाता। तो यही वजह है कि ये डिपार्टमेंट उसकी मां हैंडल करती हैं।

अभिषेक ने आगे बताया कि जब वह छोटे थे तो पिता अमिताभ बच्चन उन्हें मैथ्स पढ़ाते थे। वह उसमें शानदार थे। वह साइंस के स्टूडेंट रहे हैं और ग्रेट टीचर थे। अभिषेक ने ये भी कहा कि हमेशा पैरेंट्स बेस्ट टीचर नहीं होते क्योंकि कभी-कभी बच्चे डर जाते हैं ये सोचते हुए कि पैरेंट्स क्या सोचेंगे अगर वे उनसे पढ़ाई में मदद को लेकर पूछेंगे तो।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: गले में रुद्राक्ष पहनकर हवेली का भूत भगाएंगे कार्तिक आर्यन, इस दिन होगी रिलीज

अभिषेक की फिल्म दसवीं की बात करें तो ये कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक ने नेता का किरदार निभाया था जिसे जेल हो जाती है और वहां काम से बचने के लिए अभिषेक पढ़ाई के लिए जाते हैं और फिर वह दसवीं के एग्जाम की तैयारी करते हैं। फिल्म में यामी ने जेलर का किरदार निभाया है और निम्रत कौर ने उनकी पत्नी का।

अब अभिषेक, फिल्म एसएसएस 7 में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। इसके अलावा ऐश्वर्या अब मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या 2018 के बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी। वह लास्ट साल 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here