Abhishek Sharma solid fifty drives Sunrisers forward vs GT in IPL 2022 match 40


IPL 2022 के 40वें मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (hardik pandya) ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने इस सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक पूरा कर लिया। अभिषेक का आईपीएल में यह दूसरा अर्धशतक है। 

GT vs SRH मैच में हुआ चमत्कार, विलियमसन IPL 2022 में पहली बार हारे टॉस

21 साल के युवा बल्लेबाज अभिषेक ने 33 गेंदों पर 4 चौके और तीन छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने राशिद खान के ओवर में दो छक्के जड़कर अपन फिफ्टी पूरी की। हैदराबाद के बल्लेबाजों ने राशिद के इस ओवर में 16 रन बटोरे। अभिषेक को एडेन मार्करम का भी अच्छा साथ मिला। दोनों बल्लेबाजों ने 61 गेंदों पर 96 रनों की शानदार साझेदारी की। अभिषेक को अल्जारी जोसेफ ने बोल्ड किया। हैदराबाद के इस युवा बल्लेबाज ने 42 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के लगाए। अभिषेक का विकेट टीम के 140 के स्कोर पर तीसरे विकेट के रूप में गिरा।

Ravi Shastri का दावा- PBKS का यह पेसर जल्द टीम इंडिया में जगह बनाएगा

संबंधित खबरें

इससे पहले, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 26 के स्कोर पर ही कप्तान केन विलियमसन का विकेट गंवा दिया। हैदराबाद विलियमसन ने 5 रन बनाए और उन्हें मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया। शमी ने इसके बाद राहुल त्रिपाठी को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here