Actress Aarti bedi is mystery girl of IPL 2022 DC vs KKR Cricket match Says reports See instagram profile


आईपीएल 2022 के KKR VS DC मैच में वायरल हुई मिस्ट्री गर्ल के नाम पर से पर्दा उठ गया है। मैच के बाद से ये मिस्ट्र गर्ल इंटरनेट पर छा गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर इस लड़की के फोटो शेयर कर सुंदरता और क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। कई पेजों से भी इस मिस्ट्री गर्ल का फोटो शेयर किया जा रहा है। ऐसे में अब आ रही ताजा खबरों के अनुसार, इस मिस्ट्री गर्ल का नाम आरती बेदी बताया जा रहा है। 

हालांकि, हम इस बात की ऑफिशिलय पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया और कई न्यूज रिपोर्ट्स में आरती बेदी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी शेयर की जा रही है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि आरती ही मैच वाली मिस्ट्री गर्ल है। आरती बेदी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करती हैं। 

कैसे सुर्खियों में आई मिस्ट्री गर्ल 

संबंधित खबरें

दरअसल हाल ही में आईपीएल 2022 का कोलकाता और दिल्ली के टीम का मैच हुआ था। इस मैच के दौरान कैमरे की नजर एक दर्शक पर पड़ गई। जिसके बाद कैमरामैन ने कई बार कैमरे को उस लड़की की ओर से घुमाया। ग्राउंड से बाहर मैच देख रहे लोगों ने कैमरामैन की इस हरकत का फोटो ले लिया और फनी मीम्स बनाकर वायरल करने लगे। साथ ही लड़की की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ होने लगी। बस तभी से ये लड़की मिस्ट्री गर्ल बन गई और तलाश शुरू हो गई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here