Adipurush Prabhas was Scared while doing Ram and Ravan Movie Called Om Raut on Third Day – Entertainment News India


रामायण की कहानी को बिलकुल नए अंदाज में दिखाती फिल्म Adipurush का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर वीडियो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि सोशल मीडिया पर इसे काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। फिल्म के VFX दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आए और ये एक VFX फिल्म से ज्यादा कोई कार्टून फिल्म ज्यादा लग रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बताया कि वह इस फिल्म पर काम करते हुए बहुत डरे हुए थे।

राम का रोल करते हुए डर रहे थे प्रभास

प्रभास ने बताया, ‘मैं राम का रोल करते हुए बहुत डरा हुआ था। मैंने शूटिंग के तीन दिन बाद निर्देशक ओम राउत को फोन करके कहा कि अगर मैं कोई गलती करूंगा तो…? हमने बहुत डेडिकेशन के साथ यह फिल्म बनाई है और भगवान राम हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।’

थिएटर्स में कब रिलीज होगी आदिपुरुष?

आदिपुरुष में प्रभास ने राम का रोल प्ले किया है और सैफ अली खान रावण बने हैं। कृति सैनन ने जहां सीता का किरदार निभाया है तो वहीं सनी सिंह ने लक्ष्मण का रोल प्ले किया है। फिल्म की 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रामलीला के दौरान ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया है जिसे जमकर शेयर किया जा रहा है।

फिर बड़े बजट की फिल्म में होंगे प्रभास

हालांकि दर्शकों का इसके VFX से इंप्रेस नहीं होना एक तरह का डर भी पैदा कर रहा है। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। इससे पहले प्रभास की दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं और वह एक बार फिर से बड़े बजट की फिल्म में आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या खेल दिखा पाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here