Adipurush Saif Ali Khan and Prabhas Fees This is How Kriti Sanon Got for Om Raut Movie – Entertainment News India


Adipurush Star Cast Fees: प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर ने जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और टीजर वीडियो रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म को लेकर हर किसी का अलग ओपिनियन है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास और सैफ अली खान को राम-रावण का रोल प्ले करने के लिए कितनी फीस मिली?

राम का रोल करने के लिए प्रभास की फीस

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। बाद में कुछ फैन पेजों पर यह भी बताया गया कि प्रभास ने फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। प्रभास इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में सुमार हैं। लेकिन रावण का किरदार निभाने के लिए सैफ अली खान को कितनी फीस मिली?

इतनी फीस लेकर रावण बने सैफ अली खान

ओम राउत की फिल्म में रावण का किरदार प्ले करने के लिए सैफ अली खान ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि सैफ अली खान और प्रभास की फीस में बहुत बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो लीड रोल प्ले कर रहे प्रभास की तुलना में सैफ अली खान का रोल फिल्म में उतना ज्यादा नहीं है।

सीता के रोल के लिए कृति सैनन की फीस

फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं कृति सैनन का रोल भी फिल्म के शुरुआती हिस्से के बाद आखिरी में आएगा। रावण द्वारा किडनैप किए जाने के बाद फिल्म में सीता का रोल कम होगा। खबर है कि सीता के रोल के लिए कृति सैनन ने 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। वहीं लक्ष्मण का रोल कर रहे सनी सिंह ने 1.5 करोड रुपये लिए हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here