aditya roy kapoor starrer om the battle within teaser is out watch video – Entertainment News India


आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम द बैटल विदिन का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर एक्शन से भरा हुआ है। फिल्म में आदित्य के साथ संजना सांघी लीड रोल में है। टीजर में आदित्य फुल एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसकी शुरुआत होती है एक वॉइस से कि मैं कौन हूं, मुझे कुछ याद नहीं रहता। इसके बाद एक पिता की आवाज आती है, भाग ऋषि। इसके बाद आदित्य की एंट्री होती है जो दुश्मनों से लड़ते हुए दिखते हैं। आदित्य की आवाज में फिर सुनाई देता है, एक लड़ाई को जीतने के लिए उसे कई बार लड़ना पड़ता है। फिर टीजर में खतरनाक सीन दिखाई देते हैं जैसे चॉपर का क्रैश होना और बहुत सारे ब्लास्ट।

इसके बाद फिर आदित्य कहते हैं, ‘रक्त रहे या ना रहे, राष्ट हमेशा रहेगा।’ आदित्य ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, एक लड़ाई को जीतने के लिए उसे कई बार लड़ना पड़ता है। ओम टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी टीजर की तारीफ कर रहे हैं। आदित्य के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि टीजर में आपकी मेहनत साफ दिख रही है और वे फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

संबंधित खबरें

आदित्य लास्ट साल 2020 में फिल्म लूडो में नजर आए थे। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में कई कहानियों को दिखाया गया था। इसमें आदित्य के साथ सान्या मल्होत्रा थीं। फिल्म में आदित्य और सान्या के बीच बोल्ड सीन्स भी थे जो काफी चर्चा में रहे थे। इस फिल्म के बाद अब साल 2022 में आदित्य फिल्म में नजर आने वाले हैं। ओम द बैटल विदिन को कपिल वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें – अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हिंदी भाषा को लेकर हुए विवाद पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- मुझे नहीं लगता…

वैसे इस फिल्म के अलावा आदित्य फिल्म गुमराह में भी नजर आएंगे। वहीं खबर ये भी है कि नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक के जरिए आदित्य ओटीटी डेब्यू भी करेंगे। फैंस आदित्य के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here