Aditya Roy Kapur and Sanjana Sanghi starrer Om The Battle Within to hit theatres in July – Entertainment News India


Aditya Roy Kapur’s Om The Battle Within: बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने धीरे धीरे अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। रोमांटिक हीरो टाइप्स शुरुआत के बाद आदित्य ने बड़े पर्दे पर अपना एक्शन अवतार भी दिखाया जिसे दर्शकों ने पसंद किया। इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ओम: द बैटल विद इन’ (Om: The Battle Within) का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर के साथ ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है। पोस्टर में आदित्य का एक्शन अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

1 जुलाई 2022 को रिलीज होगी फिल्म

आदित्य रॉय कपूर स्टारर ‘ओम: द बैटल विद इन’ की रिलीड डेट अनाउंस कर दी गई है। इस बात की जानकारी आदित्य ने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर फैंस के साथ शेयर कर दी है। आदित्य ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘ओम! 1 जुलाई 2022 को दुनिया भर के सिनेमा स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है… ‘ओम: द बैटल विद इन’। 

संजना सांघी आएंगी नजर

कपिल वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आदित्य के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आएंगी। याद दिला दें कि संजना सांघी को दर्शकों ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा में पसंद किया था। आदित्य की ये फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में थी और ऐसे में अब फैन्स के सामने आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट सामने आ गई है।

एलनाज नौरोजी का आइटम नंबर

बता दें कि इस फिल्म में एलनाज नौरोजी का आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा, जो इससे पहले भी कई सॉन्ग्स से धमाका कर चुकी हैं। एलनाज ने हिन्दुस्तान में अविनाश पाल से खास बातचीत के दौरान इसका जिक्र किया था। एलनाज नौरोजी ने कहा था कि उनका ये आइटम नंबर काफी खास होगा और दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। एलनाज नौरोजी ने कहा था कि उनका एक नया अंदाज फैन्स को देखने को मिलेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here