Afghanistan Fast Bowler Naveen Ul Haq to take a short break from ODI – Latest Cricket News


अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए वनडे क्रिकेट से शॉट ब्रेक लेने का फैसला लिया है। वह हालांकि टी-20 इंटरनेशनल मैचों में अफगानिस्तान के लिए उपलब्ध रहेंगे। क्रिकबज के मुताबिक 22 वर्षीय नवीन ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) से कहा है कि वह वर्ल्ड कप के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार रहना चाहते हैं। अफगानिस्तान को इस साल फरवरी-मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। 

अफगानिस्तान मार्च 2022 में भारत के खिलाफ वनडे मैच खेलने के लिए भी तैयार है। गौरतलब  है कि सितंबर 2016 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे डेब्यू के बाद से नवीन अफगानिस्तानके सीमित ओवर सेटअप का सदस्य रहे हैं। उन्होंने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू  किया था। टी-20 क्रिकेट में उन्होंने 18.33 के औसत से अब तक 18 विकेट लिए हैं। उन्होंने मार्च 2020 में ग्रेटर नोएडा में आयरलैंड के खिलाफ 21 रन पर तीन विकेट लिए थे, जो उनका सर्वश्रेष्ठ टी-20 प्रदर्शन था। 

साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर क्विंटन डिकॉक बने पिता, इंस्टाग्राम में शेयर की फोटो

वह 2021 में इंग्लैंड के टी-20  ब्लास्ट टूर्नामेंट में शीर्ष विकेट टेकर भी रहे थे, जहां उन्होंने 17 के औसत से 26 विकेट लिए थे। नवीन गयाना अमेजन वारियर्स, लीसेस्टरशायर, सिलहट थंडर, कोलंबो स्टार्स और कैंडी टस्कर्स जैसी टीमों के लिए भी खेल चुके हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here