after dilip kumar death saira banu has gone into shell she is not in contact with anyone – Entertainment News India


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का पिछले साल निधन हो गया था। दिलीप कुमार के जाने से उनके फैंस और करीबी दोस्तों को तो झटका लगा, लेकिन सायरा बानो तो बुरी तरह से टूट गई हैं। ये तो सब जानते हैं कि सायरा बानो, दिलीप कुमार से बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने दिलीप को पाने के लिए हर मुश्किलों का सामना किया था और जब वह उन्हें मिल गए तो सायरा ने हमेशा उनका ध्यान रखा। जबसे दिलीप कुमार की तबीयत खराब चल रही थी, सायरा बस उन्हीं के पास रहती थीं।  सायरा ने दिलीप के आखिरी दिनों में भी उनका साथ नहीं छोड़ा था। लेकिन दिलीप कुमार उन्हें छोड़कर चले गए।

मुमताज ने की मिलने की कोशिश

दिलीप कुमार के निधन से सायरा अकेले हो गई हैं। इतना ही नहीं किसी को नहीं पता वह कहां हैं और ना ही वह किसी के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में मुमताज ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लग रहा है कि सायरा ऐसे अकेले हो गई हैं और किसी के साथ कॉन्टैक्ट में नहीं हैं। उन्होंने कई बार एक्ट्रेस को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। इतना ही नहीं वह सायरा बानो के घर भी गईं, लेकिन वह मिल ही नहीं पाईं। मुमताज ने उस समय को याद किया जब वह आखिरी बार सायरा और दिलीप कुमार से मिली थीं। उस समय सायरा कितनी सही लग रही थीं।

संबंधित खबरें

धर्मेंद्र को हुई चिंता

वहीं धर्मेंद्र ने भी सायरा बानो को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सायरा उनकी कॉल नहीं उठा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि सायरा ठीक हों।

यह भी पढ़ें –  Yo Yo Honey Singh के साथ दिल्ली के क्लब में हुई बदसलूकी, शख्स बोला- भगा दिया हनी सिंह को

शत्रुघ्न बोले मैं हमेशा रहूंगा साथ

शत्रुघ्न सिन्हा ने वहीं कहा कि दिलीप कुमार के जाने के बाद वह सबसे दूर चली गई हैं। हमने एक महान एक्टर को खोया है, लेकिन उन्होंने हमसे ज्यादा खोया है। मैं यही चाहता हूं कि उन्हें ये पता हो कि मैं और मेरी पत्नी हमेशा उनके लिए खड़े रहेंगे जब भी उन्हें जरूरत होगी।

दिलीप थे सायरा का सपना

बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, ‘मेरे लिए हमेशा दिलीप साहब ऊपर रहे हैं और कोई नहीं। मैं हमेशा से उनकी फैन रही हूं। जब मैं छोटी थी तबसे मैं उनकी पत्नी बनना चाहती थी। मैंने जब ये बात सोची थी तभी से ये मेरा सपना बन गया था। मैं जानती हूं कि कई खूबसूरत महिलाएं दिलीप साहब से शादी करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने मुझे चुना। वो मेरे लिए सपने के पूरे होने जैसा था इसलिए मेरी शादी एक परफेक्ट शादी थी।’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here