after imran khan loses government other officials likely to resign pti to start protest – International news in Hindi – इमरान की छुट्टी के बाद पाकिस्तान में इस्तीफों की बरसात, PTI ने कहा


इमरान खान सरकार के लिए। एक ही समय में संक्रमित होने की पार्टी के लिए डॉ. राज्य सरकार में संचार मंत्री रहे

जिस देश में यह खुश है, वह खुश है। इसके इस बीच जियो टीवी ने एक रिपोर्ट में यह है कि इस्टीफों का रोल शुरू हो गया है। यह के लिए जल्द ही पंजाब, खैबर के मौसम के मौसम दे सकते हैं।

पार्टी ने जीत हासिल की है। मौसम के लिए ऐसी खबरें आती हैं। जियो टीवी ने यह भी कहा था कि क्रिकेट बोर्ड में भी भूचाल आ गया है और जल्द ही प्रबंधक रमीज भी खेल सकते हैं।

संबंधित खबरें

सबसे पहले इमरान खान का पहला रिएक्शन है। विपरीत परिस्थितियों में भी विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। यह भी उस व्यक्ति को लिखा था जो हमेशा संप्रभुता और स्थिरता की रक्षा करता है। सदस्य समूह के सदस्य अपनी पार्टी के सदस्य होते हैं।

🙏 342 सदस्यों के घर में 174 सदस्य लगे हों। सत्ता से बेदखले ही इमरान पर पाबंदी की भूमिका शुरू हो चुकी है। ️ वहीं️ वहीं️️️️️️️️️️️️️ ️ उनकी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ️ उनकी️️️️️️️️️️️️ ️ उनकी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ समिति की बैठक में प्रबंधन की समीक्षा की गई।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here