After three consecutive defeats Mumbai Indians bowling coach Shane Bond statement says now changes will be seen ahead – लगातार तीन हार के बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का आया बयान


मुंबई इंडियन्स की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड को अपने गेंदबाजों से जल्द ही बदलाव की उम्मीद है। 

उन्होंने कहा कि इस बदलाव के लिए पांच बार की चैंपियन टीम को अपनी योजना के मुताबिक गेंदबाजी करनी होगी, जिसकी शुरुआत शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच से होगी।

उन्होंने कहा, ”इसे ठीक करना काफी आसान है। अगर हम अपनी योजनाओं पर टिके रहते हैं और उसी मुताबिक गेंदबाजी करते है तो मुझे लगता है कि आप बदलाव देखेंगे।”

संबंधित खबरें

उन्होंने कहा, ”जैसा की मैंने कहा है , हम कुछ मौकों पर अपनी योजना में सफल भी रहे है। हमने पिछले मैच में आंद्रे रसेल के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी।”

जसप्रीत बुमराह ने सबके सामने उड़ाया ईशान किशन का मजाक- इसको मसल नहीं फैट बोलते हैं, देखिए वीडियो

 

न्यूजीलैंड के इस पूर्व तेज गेंदबाज कहा, ” हम वेंकटेश अय्यर को काफी हद तक रोके रखने में सफल हुए थे।” बॉन्ड ने कहा, ” हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती दबाव के समय सही दिशा में गेंदबाजी करना है, जिसमें हम अब तब विफल रहे है।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here