after umar riaz eviction from bigg boss house krk tweets he hates outsiders hints at salman khan – Entertainment News India


बिग बॉस 15 से उमर रियाज के बाहर होने के बाद केआरके उर्फ कमाल राशिद खान का ट्वीट वायरल है। इस ट्वीट में उन्होंने सलमान खान पर फिर से निशाना साधा है। हालांकि केआरके ने सलमान का नाम नहीं लिखा लेकिन जगजाहिर है कि वह किसके बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि यह आदमी गलत है। बिग बॉस पर केआरके ने और भी ट्वीट किए हैं। एक में लिखा है कि वह वीडियो रिव्यू करना चाहते हैं। साथ ही उमर रियाज के केस के बारे में लोगों से डिटेल भी मांगी है। बता दें कि उमर प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने के बाद शो से बहार हुए हैं। 

सलमान को लिखा, गलत आदमी

केआरके ने ट्वीट किया है, मैं बिग बॉस शो नहीं देखता, लेकिन सुना है कि उमर रियाज के साथ काफी नाइंसाफी हुई है। मैं तो कबसे कह रहा हूं कि ये आदमी गलत है। वह बाहर के लोगों से नफरत करता है। अहंकार में अंधा हो चुका है। 

 

 

 

केआरके ने मांगी उमर केस की डिटेल

इसके बाद एक और ट्वीट किया है, मैं बिग बॉस नहीं देखता तो मुझे उमर रियाज केस के बारे में कुछ नहीं पता। क्या मुझे कोई डिटेल बता सकता है ताकि मैं रिव्यू वीडियो बना सकूं। 

 

 

सलमान ने लगाई थी उमर की डांट

बता दें कि टिकट टु फिनाले टास्क प्रतीक और उमर के बीच झगड़ा हो गया था। इस पर कुछ लोगों ने उमर को बाहर निकालने की मांग की थी तो कुछ लोगों ने ये भी सिंबा ने जब उसे स्वीमिंग पूल में फेंका तो उन पर ऐक्शन नहीं लिया गया था। रविवार को वीकेंड का वॉर एपीसोड में सलमान खान ने उमर की डांट लगाई। वहीं पैनलिस्ट के रूप में पहुंची गीता कपूर ने भी कहा कि उमर का अग्रेशन उनके प्रोफेशन पर सूट नहीं करता। इसके बाद उमर के इविक्शन का फैसला सुनाया गया था।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here