airtel customers get cashback via rewardsmini subscription with Rs 999 prepaid plan – Tech news hindi


भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ एक नया एडिशनल बेनिफिट पेश किया है। यह पहले से ही एक यूनिक प्लान था जिसके साथ यूजर्स को Free Amazon Prime subscription मिलता है जो इंडस्ट्री में कोई अन्य प्लान नहीं देता है। लेकिन अब एयरटेल ने इस प्लान के साथ एक नया ‘RewardsMini’ एडिशनल बेनिफिट जोड़ा है। बेनिफिट सेक्शन के तहत, एयरटेल कहता है कि रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ “एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ अधिक बचत करें”।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन

एयरटेल द्वारा ग्राहकों को रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन 99 रुपये प्रति तिमाही में दिया जाता है। ध्यान दें कि बेनिफिट का लाभ पाने के लिए आपको एयरटेल पेमेंट्स बैंक का ग्राहक होना चाहिए। रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ, ग्राहकों को पेमेंट्स बैंक के माध्यम से वॉलेट में पैसे लोड करने, खरीदारी और बिल पेमेंट पर 80 रुपये तक का कैशबैक मिलता है। एयरटेल एक वर्चुअल डेबिट कार्ड और क्लासिक प्रीपेड कार्ड (वॉलेट) भी प्रदान करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि स्वीप-आउट सुविधा के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डिपॉजिट मिलता है।

ये भी पढ़ें- 84 दिन तक Amazon Prime फ्री; साथ 3GB तक डेली डेटा और फ्री कॉल्स भी

इसके अलावा 999 रुपये का प्लान क्या ऑफर करता है?

एयरटेल के 999 रुपये के प्लान के साथ, ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शनस और 84 दिनों के लिए ही एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन, रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन और अन्य एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स हैं। एयरटेल ने फिलहाल ‘रिवार्ड्समिनी’ सब्सक्रिप्शन बेनिफिट अन्य किसी प्लान के साथ शामिल नहीं किया है। अगर आप इसका लाभ लेना चाहते हैं, तो आपको 999 रुपये का प्लान ही लेना पड़ेगा। यह उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जो पहले से ही एयरटेल पेमेंट्स के ग्राहक हैं या वहां अकाउंट खोलने की सोच रहे हैं।

अभी इस प्लान से रिचार्ज करने के लिए आप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर अपने रजिस्टर्ड नंबर से लॉगइन कर सकते हैं। एयरटेल के 999 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए आप थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन का भी उपयोग कर सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here