airtels amazon prime one year membership will remain unchanged for these user – Tech news hindi


एयरटेल (Airtel) ने अपने पोस्टपेड प्लान्स में मिलने वाली अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की फ्री मेंबरशिप में बड़ा बदलाव किया है। अब कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स को प्लान के साथ 12 महीने की बजाय केवल 6 महीने की ही अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। कंपनी के 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलती है। हालांकि, इन बदलाव के बाद भी कुछ यूजर्स के लिए अच्छी खबर है और ये यूजर पहले की तरह ही एक साल तक फ्री में अमेजन प्राइम का मजा ले सकेंगे। 

इन यूजर्स को अभी भी एक साल तक फ्री मेंबरशिप

अगर आप 1 अप्रैल से पहले एयरटेल के इन चारों में से किसी एक प्लान से जुड़े हैं, तो आपके लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप में कोई बदलाव नहीं होगा। कंपनी के रिवाइज प्लान एक अप्रैल से लागू हुए हैं। ऐसे में अगर आपने 1 अप्रैल के बाद इनमें से एयरटेल के किसी पोस्टपेड प्लान को सब्सक्राइब किया है, तो आपको केवल 6 महीने की ही अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: बिना चार्जर iPhone बेचना Apple को पड़ा महंगा, अब यूजर को मिलेंगे 82 हजार रुपये

संबंधित खबरें

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट 

कंपनी इन चारों पोस्टपेड प्लान में रोज 100 फ्री SMS के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा इन प्लान में अमेजन प्राइम के साथ एयरटेल एक्सट्रीम का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 1599 रुपये वाले प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा 1599 रुपये वाले प्लान में आपको 200 ISD मिनट्स भी फ्री मिलेंगे। 

कंपनी इन प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी से 250जीबी तक डेटा दे रही है। इन प्लान्स की एक और खास बात है कि इनमें एक रेगुलर कनेक्शन के साथ फ्री ऐड ऑन कनेक्शन भी मिलते हैं। इन सभी में अभी भी आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।  

(Photo Credit: Freepik)

यह भी पढ़ें: 64MP रियर और 32MP के सेल्फी कैमरा के साथ आया Xiaomi Civi 1S, 120Hz डिस्प्ले और 55W फास्ट चार्जिंग है खूबी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here