aishwarya rai first modelling assignment photo viral people call her xerox of aaradhya bachchan – Entertainment News India – ऐश्वर्या राय बचपन में कर चुकी हैं पेंसिल का ऐड, कुछ ने आराध्या से शक्ल मिलाई तो कुछ बोले


बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय काफी छोटी उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। अब उनका एक बचपन का फोटो वायरल है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या गाल पर पेंसिल लगाए हैं। वायरल फोटो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि यह ऐश्वर्या के मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर है। इस फोटो में लोग उन्हें आराध्या जैसा बता रहे हैं तो कई लोगों ने स्नेहा उल्लाल से भी शक्ल मिलाई है। बता दें कि स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनके लुक्स ऐश्वर्या राय से मिलते हैं।

लोगों ने मिलाई बेटी से शक्ल


ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। उन्होंने ऐक्टिंग की दुनिया में कदम मॉडलिंग के बाद ही रखा था। अब उनकी एक पोस्टरनुमा तस्वीर वायरल हो रही है। यह फोटो पेंसिल के ऐड की बताई जा रही है। ऐश्वर्या ने हेयरबैंड लगाया है और काफी प्यारी दिख रही हैं। लोग इस तस्वीर में उनकी शक्ल बेटी आराध्या से मिला रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐश्वर्या का नाम स्नेहा उल्लाल भी गेस किया है। एक यूजर ने लिखा, आराध्या की शक्ल अपनी मां से मिलती है। एक और ने लिखा है वाह आराध्या एकदम ऐश्वर्या जैसी लगती है। वहीं कुछ लोगों स्नेहा उल्लाल का नाम भी लिखा है।

संबंधित खबरें

9 साल में मिला था पहला ऐड


हालांकि वायरल इमेज पोस्टर जैसा दिख रहा है जिसे ओरिजिनल तस्वीर से बनाया गया है। इससे पहले उनकी असली फोटो वायरल हो चुकी है। इसे ऐश्वर्या राय का पहला मॉडलिंग असाइनमाइंट बताया गया है। उस पोस्ट के मुताबिक, यह कैमलिन पेंसिल का ऐड था और ऐश्वर्या उस वक्त 9 साल की थीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here