ajay devgn opens about daughter Nysa Devgan career plan and bollywood debut – Entertainment News India


अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टारकिड में से हैं। इस वक्त नीसा विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। वह जब भी देश आती हैं पपराजी की नजरें उन पर रहती हैं। अजय और काजोल वैसे तो अपने दोनों बच्चों को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करते हैं। वह नहीं चाहते उन पर अभी से कोई प्रेशर हो। दूसरे स्टारकिड की तरह कयास लगाए जाते रहे है कि क्या नीसा भी फिल्मों में कदम रखेंगी। अब अजय देवगन ने इस सवाल का जवाब दिया है।

बेटी के करियर पर क्या बोले अजय

 

संबंधित खबरें

अजय देवगन इस वक्त अपनी फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म कम्पैनियन के साथ हालिया इंटरव्यू में अजय देवगन ने नीसा के बेटी के फिल्मों में डेब्यू पर बताया कि अभी तो वह पढ़ाई में ही बिजी है। अजय कहते हैं, मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आती आना चाहती हैं कि नहीं। अभी इस पल तो उसका कोई इंटरेस्ट नहीं दिखता। बच्चों के साथ कुछ भी कभी भी बदल जाता है। वह विदेश है, अभी वह पढ़ाई कर रही है।

स्विटजरलैंड में पढ़ाई कर रहीं नीसा

 

अजय देवगन और काजोल ने साल 1999 में शादी की। 2003 में उनकी बेटी नीसा देवगन और 2010 में युग का जन्म हुआ। नीसा इस वक्त स्विटजरलैंड के ग्लियॉन इंस्टीट्यूट ऑफ हाइयर एजुकेशन में पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने सिंगापुर से अपनी स्कूलिंग की थी। 

पढ़ें: रणबीर-आलिया की शादी से पहले वायरल हुआ बर्तन वाले का वीडियो, यूजर्स बोले- ‘ये तो हमारी तरह हैं’

कब रिलीज होगी फिल्म

 

अजय देवगन की फिल्म की बात करें तो रनवे 34  निर्देशन और डायरेक्शन किया है। फिल्म 2015 में हुए एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत की मुख्य भूमिका है। 29 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here