Ajay Devgn Reveals the Release Date of Drishyam 2 Tells Secrets about Movie Story – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Runway 34 का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसी फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपनी बहुतप्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम-2’ से जुड़े कुछ सवालों के भी जवाब दिए। अजय देवगन से जब पूछा गया कि साल 2015 में आई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल कब रिलीज होगा तो जानिए अजय देवगन ने क्या जवाब दिया।

कब रिलीज होगी दृश्यम-2? अजय ने दिया जवाब

अजय देवगन ने कहा, ‘दृश्यम 2 इस साल के आखिरी तक आ सकती है। हमने कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन फिल्म का कोर और इसका मेजर एस्सेंस हमने सेम रखा है।’ बता दें कि साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ साल 2013 में रिलीज हुई सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म का रीमेक थी जिसे इसी टाइटल के साथ रिलीज किया गया था। इसी इंटरव्यू में अजय देवगन ने बॉलीवुड पर साउथ सिनेमा के हावी होने के सवाल पर भी जवाब दिया।

बॉलीवुड पर भारी पड़ रही साउथ की फिल्में?

अजय देवगन ने कहा, ‘कुछ वक्त पहले यही बात हॉलीवुड के बारे में भी कही गई थी, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। तो इस तरह की बातें कही जाती रहेंगी, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड आगे भी बेहतर करता रहेगा। इससे भी ज्यादा जरूरी बात ये है कि हमें अपनी फिल्मों को अलग-अलग रीजन (जैसे नॉर्थ-साउथ) के नजरिए से देखना बंद करना होगा। हमें उन्हें बस भारतीय फिल्मों के दृष्टिकोण से देखना चाहिए।’

संबंधित खबरें

ट्रेलर को मिला है जबरदस्त रिस्पॉन्स

जहां तक अजय देवगन की फिल्म ‘Runway 34’ का सवाल है तो इसके ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत समेत बोमन ईरानी और अंगिरा धार जैसे दिग्गज सितारों ने काम किया है और फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। इसे इस बाद ईद के मौके पर रिलीज किया जा रहा है और खुद सलमान खान ने भी इस फिल्म को प्रमोट किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here