akhilesh yadav press conference in kannauj reacts on it raid on samajwadi mlc pushpraj jain bjp propaganda party


समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्‍पराज जैन पम्‍पी के ठिकानों पर जारी छापेमारी के बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्‍नौज पार्टी ऑफिस पर प्रेस कॉफ्रेंस की। अखिलेश ने बीजेपी को जमकर कोसा और जमकर वार किए। उन्‍होंने कहा कि जब बीजेपी की डिजिटल टीम समाजवादी इत्र बनाने वाले की सही पहचान नहीं कर पाई और गलती से उनके ही समर्थक पीयूष जैन के घर छापा पड़ गया तो सच बाहर आ गया। उन्‍होंने कहा कि पीयूष जैन के यहां छापामारी के दौरान सपा को बदनाम करने की खूब कोशिश की गई। हिटलर के जमाने में उनके यहां सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्‍टर था। यहां पूरी की पूरी प्रोपेगेंडा पार्टी है। 

अखिलेश ने कहा कि इस छापे से बीजेपी की बौखलाहट और उसका डर साफ दिख रहा है। बीजेपी जा रही है। वो दिल्‍ली से एजेंसियां लाती है। कन्‍नौज का इत्र पूरी दुनिया में मशहूर है। बीजेपी का फूल कागज का फूल है। उससे खुशबू नहीं आ सकती। बीजेपी का फूल झूठ का फूल है। नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले भाजपा के लोग, सौहार्द की सुगंध को कैसे पसंद करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि ये समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे और उन्होंने अपने ही साथी पीयूष जैन को ढूंढ निकाला।अब अपनी खीझ मिटाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है और इनके साथ कई और भी लपेटे में आ गए हैं क्योंकि भाजपा को दिखाना है कि हम निष्पक्ष हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here