Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez Movie Ram Setu Brutally Trolled for This Big Mistake – Entertainment News India – Ram Setu: अक्षय-जैकलीन के पोस्टर में ट्रोल्स ने ढूंढ ली बड़ी गलती? बोले


अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का नया पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया। खुद अक्षय कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ये फोटो शेयर किया। हालांकि इसे पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही देर में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे। अक्षय और जैकलीन को इस पोस्टर में ट्रोल किए जाने की वजह थी इस पोस्टर की थीम और पान मसाला एड को लेकर लोगों का गुस्सा।

जमकर ट्रोल हुए अक्षय-जैकलीन

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘राम सेतु की दुनिया में एक झलक।’ पोस्टर में अक्षय कुमार किसी गुफा जैसी जगह पर हाथ में मशाल लिए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पास खड़ीं जैकलीन फर्नांडिस हाथ में टॉर्च लिए उन्हीं के पास खड़ी हुई हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- वाह जी वाह, क्या मस्त लॉजिक है। जय हो प्रभु, लगता है स्क्रीन स्क्रिप्ट पहले ही लीक हो गई है।

संबंधित खबरें

गड़बड़ हुआ पोस्टर में लॉजिक?

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जैकलीन के पास बैट्री ऑपरेटेड टॉर्च है फिर भी अक्षय कुमार हाथ में मशाल लिए खड़े हैं। बारीकियों को लेकर निर्देशक की नजर के बारे में यही बहुत कुछ कह रहा है।’ इसी तरह एक ट्रोल ने लिखा, ‘टॉर्च है तो फिर मशाल की क्या जरूरत है भाई?’ एक यूजर ने हॉलीवुड फिल्मों के कुछ पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- पोस्टर देखकर हॉलीवुड की फिल्म नेशनल ट्रेजर याद आ गई।

पान मसाला एड को लेकर हुए ट्रोल
अक्षय कुमार के पान मसाला वाले एड को लेकर भी तमाम लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। लोगों ने विमल पान मसाला वाली बात लिखकर या फिर फोटोशॉप किए गए विमल पान मसाला एड शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया है। बता दें कि अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘रामसेतु’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिनी जा रही है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here