akshay kumar apology for vimal ad memes viral on social media about actor – Entertainment News India


अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले विमल ऐड किया था। इस ऐड के वायरल होने के बाद अक्षय को काफी ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं अक्षय के फैंस भी इस ऐड को लेकर थोड़े निराश थे। इतने दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग होने के बाद अक्षय ने कल देर रात अपने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वह अब इस ब्रांड का हिस्सा नहीं होंगे। इसके साथ ही अक्षय ने ये भी बताया कि वह इस ऐड से मिले पैसों को किसी अच्छे काम के लिए डोनेट करेंगे। अक्षय का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर जगह बस इसकी चर्चा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षय के इस पोस्ट पर यूजर्स मजे भी ले रहे हैं। अक्षय के माफी पर मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वहीं अक्षय के फैंस, एक्टर को सपोर्ट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि एक रियल हीरो ही ऐसा स्टेप लेता है। इसके साथ ही फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि अक्षय कल रात 9 बजे तक सोए नहीं। दरअसल, अक्षय के शेड्यूल के बारे में सब जानते हैं कि वह रात 9 बजे तक सो जाते हैं और उन्होंने जो माफी को लेकर पोस्ट किया है वो देर रात में हुआ है।

संबंधित खबरें

अक्षय ने माफी मांगते हुए लिखा है, मुझे माफ कर दो। मैं आप सबसे माफी मांगना चाहता हूं। आप लोगों के जो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं उनका मुझपर बहुत असर हुआ। मैंने कभी भी पहले या आगे भी कभी गुटखा को प्रमोट नहीं करूंगा। मैं विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिएशन की रिस्पेक्ट करता हूं। लेकिन अब मैं इससे अपना एसोसिएशन तोड़ता हूं। इस विज्ञापन से मिले जो भी पैसे मुझे मिले हैं वो मैं किसी अच्छे काम के लिए इस्तेमाल करूंगा। ब्रांड शायद इस विज्ञापन को आगे दिखाते रहे लीगन कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक। लेकिन मैं भविष्य में अपने चॉइस को लेकर ध्यान रखूंगा। बदले में आप मुझे अपना प्यार देते रहें।

यह भी पढ़ें – अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी? फैन्स ने पकड़ी चोरी

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट बच्चन पांडे में नजर आए थे। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन और अरशद वारसी अहम किरादर में थे। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब अक्षय, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, राम सेतु, ओह माई गॉड 2 और सेल्फी में नजर आएंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here