Akshay Kumar Movie Ram Setu Has Arun Govil as Ram This Scene Going Viral on Internet – Entertainment News India


अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर के अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे सीन हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देते हैं। लेकिन ट्रेलर में एक सेकंड से भी कम समय के लिए एक सीन आता है जिसने दर्शकों को ध्यान खींचा है।

वायरल हो रहा है यह सीन

फैंस दावा कर रहे हैं कि फिल्म में अरुण गोविल राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर ट्रेलर का वो सीन जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें एक हाथ पानी के भीतर किसी दूसरे हाथ को थामता नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि पानी के भीतर वाला हाथ अक्षय कुमार का होगा और पानी के बाहर वाला हाथ श्रीराम का होगा जिसे अरुण गोविल ने प्ले किया है।

फैंस को है पूरा कॉन्फिडेंस

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि फिल्म में अरुण गोविल हैं या नहीं, लेकिन फैंस इस बारे में काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने इस सीन को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ये वो सीन होगा जहां हर शो में ताली पर ताली और सीटियां बजेंगी। इस सीन के लिए हर थिएटर को शंख ले जाने की अनुमति देनी चाहिए।

ऑफिशियल ऐलान का इंतजार

वहीं एक अन्य यूजर ने इसी सीन को शेयर करते हुए लिखा- राम सेतु मूवी में हमारे लिए एक बहुत खास सरप्राइज है। एक यूजर ने स्ट्रॉन्गली लिखा है कि फिल्म में अरुण गोविल राम का रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें कि इस तरह के ढेरों ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं आया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here