Akshay Kumar promote bachchan pandey in Kapil Sharma show Amid rumors of rift watch video – Entertainment News India – अनबन की अफवाहों के बीच कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार, कॉमेडियन को कहा


कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच कुछ वक्त पहले अनबन की खबरें आई थीं और ऐसा कहा गया कि एक्टर अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन करने के लिए शो पर नहीं जाएंगे। बाद में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर सफाई दी और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और अक्षय उनके बड़े भाई की तरह है, जल्द ही वे एपिसोड की शूटिंग करेंगे। ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अक्षय कुमार फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में पहुंचे और इसके साथ उन्होंने सभी अफवाहों को विराम दे दिया।

कपिल को बताया बेवफा

 

‘बच्चन पांडे’ का गाना ‘सारे बोलो बेवफा’ हाल ही में रिलीज हुआ है। कपिल के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय कुमार और कपिल बताते हैं कि बेवफा कौन होता है। वीडियो की शुरुआत में लिखा हुआ आता है- ‘बेवफा का क्या मतलब होता है?’ कपिल बेवफा का मतलब बताते हुए कहते हैं, ‘अनफेथफुल जिससे उम्मीद ना हो और आपका दिल तोड़े वो बंदा है बेवफा।‘ आगे अक्षय ने कहा, ‘बेवफा कोई भी हो सकता है, दोस्त भी, होस्ट भी।‘ होस्ट कहते ही वह कपिल की ओर इशारा करते हैं।

पढें: सपना चौधरी ने इस वजह से सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, लिखा- ‘राम राम…’

गाने पर बनाइए रील्स


अक्षय कहते हैं, ‘सभी इस गाने पर रील्स बनाओ और हैशटैग करो सारे बोलो बेवफा और डेडिकेटेड करो अपने लाइफ के बेवफा को। जैसे मेरे लाइफ का बेवफा है कपिल बेवफा।‘ इतना कहते ही कपिल रिएक्शन देते हैं, ‘ऐवैं..’। 

वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन दिया, ‘बेवफा… यानी धोखेबाज, सबकी लाइफ में होता है। अभी मेरी लाइफ में है कपिल शर्मा। और आपकी? रील बनाओ #SaareBoloBewafa के साथ। जोर से बोलो बेवफा।‘

 

क्यों आई थीं अनबन की खबरें

 

दरअसल, फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और सारा अली खान शो में पहुंचे थे। उस दौरान अक्षय ने कपिल से कहा था- ‘ये आदमी जो हर चीज इसे पूछना होता है ये क्यों कहता है कि बच्चे पूछ रहे थे, अर्चना जी ने पूछा है।’ अक्षय की बात को काटते हुए कपिल ने तपाक से कहा था, ‘आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा… मगर आपने उनसे ये पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा था कि आप आम चूसकर खाते हैं…?’ कपिल शर्मा उस इंटरव्यू की बात कर रहे थे, जो 2019 में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने मेकर्स से उस हिस्से को टेलीकास्ट से मना किया था।   

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here