Akshay Kumar Throwback Video Viral when he said he will not do gutkha ads vimal pan masala controversy – Entertainment News India – अक्षय कुमार के माफी मांगने के बाद फिर वायरल हुआ पुराना वीडियो, एक्टर ने कहा था


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस चर्चा की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि विमल इलायची का विज्ञापन करना है। दरअसर, अक्षय कुमार विमल इलायची के विज्ञापन में नजर आए थे। इस ऐड को देखने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग लगातार ट्रोल कर रहे थे। लोगों की कड़ी आलोचना सुनने के बाद एक्टर ने माफीनामा जारी करते हुए लोगों से माफी मांगी। एक्टर के माफी मांगने के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर अब लोग चर्चा कर रहे हैं।

क्या है वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो साल 2018 का है, इसमें एक्टर अक्षय कुमार स्टेज पर बैठे हुए दिख रहे हैं। एक्टर इसमें कह रहे हैं, ‘मुझे कई ऑफर्स आते हैं। मुझे कई बड़े-बड़े गुटखा कंपनी के ऑफर्स आते हैं कि करो और अनगिनत सुनने वाले अमाउंट देने को तैयार होते हैं, लेकिन बात उसकी नहीं है, लेकिन स्वस्थ भारत के लिए मैं वो काम नहीं करूंगा। गलत काम नहीं करूंगा।’

संबंधित खबरें

वायरल हो रहे हैं मीम्स

अक्षय कुमार के माफी मांगने के बाद भी सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स एक्टर को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना था है कि अक्षय कुमार सिगरेट न पीने की सलाह देते हैं और पान मसाला के ऐड में दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- KGF ऐक्टर यश ‘रॉकी भाई’ ने हिंदी बोलकर लूटी महफिल, संजय दत्त के लिए कहा…

अक्षय कुमार ने मांगी माफी

अक्षय कुमार ने माफीनामा शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया। हालांकि, मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और न कभी करूंगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं। मैं पीछे हटता हूं। मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा।’ इस माफीनामा के बाद अक्षय के फैन्स उनपर प्यार लुटा रहे हैं और अन्य सेलेब्स उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here