ali asgar was once molested in a show while he was in kapil sharma show dadi getup – Entertainment News India – जब अली असगर के साथ हुई थी छेड़छाड़, बोले


अली असगर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ने की वजह बताई है। अली असगर शो में दादी के रोल में फेमस हुए थे। उन्होंने बताया क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया। उनका कैरेक्टर इम्प्रूव नहीं हो रहा था। बता दें कि अली को कानपुर वाले खुरानाज में भी फीमेल रोल मिला था। अली को को फीमेल रोल ही ऑफर हो रहे थे, जिससे वह थोड़े परेशान भी थे। अली एक बार यह भी बता चुके हैं कि वह जब दिल्ली में एक शादी में परफॉर्म करने गए थो तो उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वह दादी के गेटअप में थे फिर भी लोगों ने उनको घेर लिया और टूट पड़े। 

दादी पर टूट पड़े नशेड़ी


कपिल शर्मा के शो में अली असगर के दादी के किरदार को काफी प्यार मिला। वह महिला के रोल में सहज थे लेकिन इसके बाद उन्हें दूसरे शोज भी उसी तरह के रोल ऑफर कर रहे थे। Etimes को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अली बता चुके हैं कि मुझे लगने लगा था कि क्या मेल रोल ऑफर नहीं होगा। उन्होंने एक घटना भी बताई थी जब उनके साथ शादी में छेड़छाड़ हुई थी। अली असगर ने बताया था, मैं जब ऐसे शोज में जाता हूं तो ऐंकर को बोल देता हूं कि दादी ही अनाउंस करें नाम न लें। जब मैं वहां दादी बनकर पहुंचा तब तक लोग टल्ली हो चुके थे। उन्होंने मेरे ऊपर जो हमला किया है, वे मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे मेरे हिप्स पर चुटकी काट रहे थे। मुझे मोलेस्ट किया गया।

 

अली असगर ने सालों बाद बताई कपिल शर्मा के शो को छोड़ने की वजह, कहा- ‘इस बात में कोई शक नहीं है कि…’

बुड्ढी औरत को तो छोड़ दो


हमारी टीम में एक लड़की थी जिसने मुझे बचाया। तब मेरा यह सवाल था कि भाई आपको पता है कि ये आदमी है जो औरत का रोल कर रहा है? दूसरी बात अगर आपको नहीं भी पता है तो ये एक बुड्ढी औरत है ना, उसको तो छोड़ दो। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here