Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Families Soni Razdan Shaheen Bhatt Riddhima Kapoor Neetu Kapoor Leave For Wedding at Vaastu – Entertainment News India


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आज 14 अप्रैल को शादी है। कपल की शादी वास्तु अपार्टमेंट में होगी और इसके लिए एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान (Soni Razdan), बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) निकल चुकी हैं। इसके अलावा रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा भी निकल चुकी हैं। शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें मिल पाना थोड़ा मुश्किल है। कपल की शादी के लिए काफी टाइट सेक्योरिटी रखी गई है।

दुल्हन की मां-बहन शादी के लिए निकलीं

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट शादी के लिए निकल चुकी हैं। शाहीन भट्ट पीले रंग के सूट में दिख रही हैं। तो वहीं मां सोनी राजदान ने आसमानी रंग का सूट पहना हुआ है। दोनों के हाथ में मेहंदी लगी हुई है।

संबंधित खबरें

नीतू और रिद्धिमा भी हुए रवाना

एक तरफ दुल्हन का परिवार शादी के लिए निकल चुका है। तो वहीं दूसरी तरफ बाराती यानी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर भी शादी के लिए निकल चुकी हैं। नीतू कपूर ने इस दौरान हल्के पीले रंग का सूट पहना है। तो वहीं रिद्धिमा ने धानी रंग का सूट पहना है। दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इस मुहूर्त में होगी शादी

पहले माना जा रहा था कि कपल की शादी 15 अप्रैल को होगी। लेकिन कल मेहंदी की रस्म के बाद नीतू कपूर ने बताया कि शादी आज यानी 14 अप्रैल को है। अब शादी का मुहूर्त भी सामने आ चुका है। कपल की शादी 2 से 3 बजे के बीच हो सकती है। ऐसे में थोड़ी ही देर में पूरा परिवार वास्तु अपार्टमेंट पहुंच जायेगा।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir kapoor wedding live update: चूड़ा और हल्दी सेरेमनी के पूरे होते ही घोड़ी चढ़ेंगे रणबीर कपूर, शादी के मुहूर्त से हटा पर्दा

तैयार हुए बैंड बाजा बारात

रणबीर आलिया की शादी के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। शादी में सिंगर प्रदीप कुहण परफॉर्म कर सकते हैं। तो वहीं रणबीर कपूर की बारात बैंड बाजे के साथ बंगले कृष्णा राज से निकलेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here