alia bhatt and ranbir kapoor honeymoon newly couple plan to go south africa – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल को हो गई है। दोनों की शादी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 5 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई पड़ी हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी दोनों को बधाई दे रहे हैं। शादी में दोनों ने ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहने थे जिसमें दोनों का रॉयल लुक नजर आ रहा था। दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे थे। शादी के बाद कपल्स हनीमून पर जाते हैं। हर सेलेब भी काम से ब्रेक लेकर हनीमून पर जाते हैं।

कहां जाएंगे हनीमून पर

तो अब क्योंकि रणबीर और आलिया की शादी हो गई तो सब बस ये जानना चाहते हैं कि दोनों हनीमून के लिए कहां जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अपनी फेवरेट जगह जाने का प्लान बना रहे हैं। इस जगह दोनों पहले भी जा चुके हैं और वहां एक-दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड रक चुके हैं। लेकिन तब दोनों बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड गए थे। बता दें कि वो जगह है साउथ अफ्रीका। यहां दोनों ने नया साल साथ में सेलिब्रेट किया था। दोनों यहां पहले की तरह सफारी एंजॉय करने वाले हैं।

 

संबंधित खबरें

खैर देखते हैं कि ये बात कितनी सच है, दोनों जब हनीमून के लिए जाएंगे तो इस बारे में कन्फर्म पता भी चल जाएगा। वैसे ऐसा भी हो सकता है कि दोनों अभी हनीमून पर नहीं जाएं क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों के पास अभी काम बहुत है और अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद ही दोनों हनीमून पर जाएंगे।

यह भी पढ़ें –  Ranbir-Alia Wedding: करण जौहर ने रणबीर कपूर को बताया ‘दामाद’, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने कपल को दी बधाई

आलिया ने खुद सबसे पहले शादी की फोटोज शेयर कीं। फोटोज शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, आज हमारे परिवार और दोनों के बीच हमने घर में, जो हमारा फेवरेट स्पॉट है- बालकनी जहां हमने हमारे 5 साल के रिलेशनशिप बिताए और आज शादी कर ली।

शादी के बाद स्पेशल मैसेज

आलिया ने ये भी लिखा, अब हम साथ में और मेमरीज बनाने के लिए एक्साइटेड हैं जिसमें खूब प्यार, हंसी, कम्फर्टेबल साइलेंस, मूवी नाइट्स, सिलि फाइट्स, वाइन डेट और चाइनीज बाइट्स हो। थैंक्यू इतना प्यार और लाइट देने के लिए हमारे इस स्पेशल मोमेंट पर। इन सबने हमारे मोमेंट को और स्पेशल बना दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here