alia bhatt and ranbir kapoor wedding tight security at actor house vastu watch video – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर बस इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर पोस्ट आपको देखने को मिलेंगे। फैंस भी दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। वे शादी से जुड़े हर अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं। साथ ही दोनों की शादी की फोटो देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों से आर के स्टूडियो और रणबीर के घर की वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। स्टूडियो और घर को फूलों और लाइट्स के साथ नई दुल्हन की तरह सजाया हुआ है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो रणबीर के घर का है। दरअसल, दोनों स्टार्स नहीं चाहते कि अब उनके घर की हलचल या शादी को लेकर अपडेट लीक हो इसलिए दोनों ने सिक्योरिटी के चलते खास इंतजाम किए हैं।

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देखेंगे कि रणबीर-आलिया की शादी से पहले एक्टर के घर वास्तु में बाउंसर खड़े हैं और जो भी घर के अंदर जा रहा है, उनके फोन के कैमरे पर स्टिकर लगा रहे हैं। ये सब इसलिए किया जा रहा है ताकी कोई फोन के कैमरे से वीडियो बनाकर उसे लीक ना कर दे। फोन के फ्रंट और बैक कैमरे को स्टिकर से कवर कर दिया गया है।

वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर विरल ने लिखा कि रणबीर के घर वास्तु में टाइट सिक्योरिटी रखी जा ही है जहां शादी के कई फंक्शन्स होंगे। सबसे पहले वहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर के लिए स्पेशल पूजा रखेगी।

 

संबंधित खबरें

रणबीर और आलिया की शादी के बारे में बता दें कि कल यानी कि 14 अप्रैल को दोनों की शादी है। लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले आज आलिया की मेहंदी सेरेमनी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर 1-2 बजे आलिया की मेहंदी सेरेमनी होगी।

यह भी पढ़ें – Ranbir Alia Wedding Card: वायरल हुई रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की फोटो! जानिए क्या है फोटो की सच्चाई?

दोनों के दोस्त अयान का स्पेशल पोस्ट

आलिया, रणबीर के दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी जिन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र डायरेक्ट की है उन्होंने दोनों की शादी की बात को कन्फर्म किया है। दरअसल, अयान ने रणबीर और आलिया का फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया और उसके साथ लिखा, रणबीर और आलिया, दुनिया के मेरे सबसे क्लोज दोस्त, मेरे हैप्पी प्लेस और मेरी सुरक्षित जगह। दोनों से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर रहे हैं जो हमारे गाने केसरिया से जुड़ा है। ये उनके लिए और सभी के लिए गिफ्ट है। दोनों को बहुत-बहुत बधाई क्योंकि दोनों अब अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here