alia bhatt and ranbir kapoor wedding update actress minimal mehndi has r and no 8 – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद आज दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से पति-पत्नी बन जाएंगे। बुधवार को दोनों की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। मेहंदी और संगीत में जाते हुए सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। सभी ने शगुन की मेहंदी अपने-अपने हाथों में लगाई थी। इस बीच मेहंदी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। आलिया ने आम दुल्हनों की तरह लंबी मेहंदी नहीं लगाई है। उन्होंने थोड़ी ही मेहंदी लगाई है। इसके साथ ही आलिया ने कुछ स्पेशल मेहंदी से अपने हाथों में लिखवाया है।

क्या लिखवाया हाथों में

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने हाथ में कम मेहंदी लगवाई है। लेकिन उन्होंने इसमें रणबीर के नाम का आर और नंबर 8 लिखवाया है। बता दें कि रणबीर के लिए नंबर 8 बहुत खास है। ये उनका लक्की नंबर है और एक्टर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से आलिया के लिए भी ये नंबर खास हो गया है। कई बार वह टी शर्ट, कैप और रिंग पहनती थीं जिसमें 8 नंबर होता था और अब तो उन्होंने अपने हाथों में 8 नंबर की मेहंदी लगाई है। खैर अब तो फैंस बस इन दोनों की झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही वे दोनों की शादी और शादी से जुड़े हर फंक्शन की फोटो देखने के लिए बेताब हैं।

संबंधित खबरें

मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना

इसके अलावा जो जानकारी सामने आई है वो ये कि आलिया ने मेहंदी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहना था। उनका आउटफिट पिंक कलर का था। आलिया ने मेहंदी सेरेमनी में खूब मस्ती की। इसमें सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी आए थे जिन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज से रणबीर और आलिया की मेहंदी को खास बना दिया। नीतू कपूर ने भी मेहंदी में स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

यह भी पढ़ें – Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

नीतू को आई ऋषि कपूर की याद

मेहंदी इवेंट में जहां एक तरफ नीतू काफी खुशी थीं वहीं दूसरी तरफ वह इमोशनल भी दिखीं। ऐसा कहा जा रहा है कि मेहंदी के फंक्शन के दौरान नीतू को ऋषि कपूर की याद आ गई थी और वह इमोशनल हो गई थीं। इतना ही नहीं, नीतू ने अपने हाथों में ऋषि कपूर का नाम भी लिखवाया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here