alia bhatt and ranbir kapoor wedding update kapoor and bhatt family to have special pooja for rishi kapoor before marriage – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी फिलहाल बॉलीवुड फैंस के लिए बड़ा इवेंट है। दोनों की शादी को लेकर रोज नए अपडेट आ रहे हैं। दोनों के घर और वेडिंग वेन्यू में खूब तैयारियां होते हुए दिख रही हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने अभी तक शादी को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है। अब तक खबर आ रही थी कि दोनों 14 या 17 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। लेकिन इस बीच दोनों की शादी पोस्टपोन की भी खबर आ रही है तो आखिर दोनों शादी कब कर रहे हैं ये बात तो अब सिर्फ ये दोनों स्टार्स ही जानते हैं। खैर अब जो बात हम आपको बताने वाले हैं वो ये कि शादी से पहले आलिया और रणबीर कुछ स्पेशल करने वाले हैं।

वो चीज रणबीर के पिता ऋषि कपूर से जुड़ी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपूर परिवार और भट्ट परिवार मिलकर ऋषि कपूर के लिए एक स्पेशल पूजा रखने वाले हैं। ऋषि कपूर का आशीर्वाद लेने के बाद दोनों शादी की रस्में शुरू करेंगे। ये जो पूजा होगी वो आर के हाउस, चेम्बुर में होगी।

ऋषि कपूर की थी ख्वाहिश 

संबंधित खबरें

बता दें कि ऋषि कपूर की ख्वाहिश थी कि रणबीर जल्द शादी कर लें। आलिया के साथ भी उनका अच्छा बॉन्ड था। इतना ही नहीं जब ऋषि कपूर का इलाज न्यू यॉर्क में चल रहा था तब आलिया उनसे मिलने जाती रहती थीं। ऋषि कपूर की भी इच्छा रही होगी कि वह जाने से पहले दोनों को शादी के बंधन में बंधता देख लें, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

यह भी पढ़ें – Ranbir Alia Wedding: शादी की खबरों के बीच चेहरा छिपाकर निकले रणबीर कपूर, पैप्स को दिखाया ‘विक्ट्री साइन’

धूम-धाम से हो रणबीर-आलिया की शादी

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर सुभाष घई ने हाल ही में बॉलीवुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि ऋषि कपूर बेटे की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। वह चाहते थे कि आलिया और रणबीर की धूम-धाम से शादी हो। इतना ही नहीं वह साल 2020 में दोनों की शादी का प्लान भी बना रहे थे। सुभाष ने कहा,  ऋषि कपूर ने बहुत खुशी के साथ मुझे बताया था कि वह दिसंबर 2020 में आलिया और रणबीर की शादी प्लान कर रहे हैं। वह धूम-धाम से शादी करवाना चाहते थे। लेकिन उससे पहले वह हम सभी को छोड़कर चले गए। आज मैं बहुत खुश हूं कि आलिया और रणबीर उनके इस सपने को पूरा कर रहे हैं।

सुभाष ने आगे कहा, ‘आलिया और रणबीर की शादी की खबर सुनकर मैं बहुत खुश हूं। मेरा आर्शीवाद उनके साथ है। दोनों शानदार इंसान हैं।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here