Alia Bhatt Bhatt Reject Captain Vikram Batra Girlfriend Dimple Cheema Role in Sidharth Malhotra Kiara Advani hit movie Shershaah – Entertainment News India


साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह‘ (Shershaah) को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और ये फिल्म 2021 की हिट फिल्मों में शुमार भी थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में देखे गए। सिद्धार्थ जहां फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था, तो वहीं कियारा को विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल निभाई थीं। फिल्म में सिद्धार्थ-कियारा के अभिनय को खूब सराहा गया, लेकिन इसी बीच डिंपल चीमा के रोल से संबंधित एक खबर सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि डिंपल चीमा के रोल के लिए कियारा से पहले फिल्म के निर्माताओं ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को संपर्क किया था। हालांकि आलिया ने इस फिल्म में काम करने से मना गया।

ओटीटी पर धमाकेदार रही ‘शेरशाह’

गौरतलब है कि  विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘शेरशाह’1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बायोपिक  भले ही पर्दे पर न आई हो लेकिन ओटीटी पर ये फिल्म धमाकेदार रही। ‘शेरशाह’ की कहानी और एक्टर्स की परफॉरमेंस के साथ-साथ फिल्म का म्यूजिक एल्बम भी दर्शकों की खासा पसंदीदा रही। इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे हैं।

क्या आलिया को किया गया अप्रोच?

इसी बीच एक न्यूज पोर्टल इंडियाटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  फिल्म में डिंपल के रोल के कियारा से पहले आलिया को अप्रोज किया गया था। हालांकि ‘राज़ी’ की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पैक्ड शेड्यूल और डेट इश्यू के कारण फिल्म करने से मना कर दिया था। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब शेरशाह रिलीज हुई थी, तब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ-कियारा की तारीफ करते हुए नोट लिखा था। आलिया ने नोट में लिखा कि शेरशाह देखनी चाहिए! इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ। आगे सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा-तुम बहुत खास हो यार! और कियारा मेरी खूबसूरत, आप वास्तव में बस चमकते रहो। पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई। बहुत प्यारी फिल्म है। 

आलिया की आने वाली फिल्म

काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। एस एस राजामौली की निर्देशित इस में फिल्म में आलिया के अलावा रामचरण, एनटीआर और अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके साथ ही आलिया पहली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगी। आलिया के पास रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की ‘तख्त’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here