alia bhatt cousin emraan hashmi once advised katrina kaif to dump her then boyfriend ranbir kapoor – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले शादी की है। दोनों की शादी कुछ समय से काफी सुर्खियों में थी। बता दें कि आलिया से पहले रणबीर, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं एक बार आलिया के कजिन और एक्टर इमरान हाशमी ने कैटरीना को रणबीर को छोड़ने तक की सलाह दे दी थी और आज उनकी कजिन, रणबीर की पत्नी हैं। दरअसल, ये तब की बात है जब कैटरीना और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे। उस वक्त इमरान ने करण जौहर के शो में दोनों को सलाह दी थी। अब इमरान का ये इंटरव्यू फिर वायरल हो रहा है।

क्या कहा था इमरान ने

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि इमरान हाशमी, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे। इस दौरान करण, इमरान से पूछते हैं कि वह रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को क्या सलाह देना चाहते हैं। तो इमरान ने रणबीर के लिए कहा था, ‘लड़कियों के मेन स्टीरियोटाइप को खेलना बंद करो। प्रेस को आपसे और कुछ चाहिए।’ वहीं जब उनसे पूछा कि कैटरीना को क्या सलाह देंगे तो वह बोले थे, ‘उसे छोड़ दो’।

संबंधित खबरें

बता दें कि कुछ समय के रिलेशनशिप के बाद रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की लास्ट फिल्म जग्गा जासूस थी और ये फ्लॉप हो गई थी। हालांकि आज दोनों अच्छे दोस्त हैं और ना सिर्फ रणबीर बल्कि आलिया के साथ भी कैटरीना का अच्छा बॉन्ड है। तो इमरान का ये स्टेटमेंट अब काफी चर्चा में आ गया है। 

इमरान की फिल्में

इमरान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट डिबुक में नजर आए थे जो पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। अब इमरान फिल्म टाइगर 3 और सेल्फी में नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 में वह सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। पहली बार इमरान दोनों एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – तो प्रियंका चोपड़ा को ऐसे सूझा बेटी का नाम, मां और सास से है कनेक्शन

वहीं सेल्फी में इमरान, अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है। इस दौरान की फोटो सामने आई थी जिसमें इमरान पुलिस के कपड़ों में दिखे तो हो सकता है कि फिल्म में इमरान का किरदार पुलिस का हो।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here