Alia Bhatt finally reacts to the wedding buzz with Ranbir Kapoor RK studio decked up for their d day watch video – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) की चर्चा इस समय जोरो शोरों पर है। शादी की खबरों पर दोनों ही कलाकारों ने लंबे समय तक चुप्पी साधे रखी लेकिन अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी की खबर पर पहली बार अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल जाने-माने यूट्यूबर निकुंज लोटिया ने रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिस पर रिएक्ट किए बिना आलिया रह ही नहीं पाईं। निकुंज ने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) के एक मशहूर सीन को रीक्रिएट किया है।

रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ा मजेदार वीडियो 

इस वीडियो में यूट्यूबर निकुंज सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए एक कार के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। कार के पीछे बैनर पर आलिया वेड्स रणबीर लिखा हुआ है। वीडियो में यूट्यूबर ने रणबीर-आलिया की एक तस्वीर में खुद को रिप्लेस भी कर  दिया है। कुल मिलाकर यह वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे देखकर हंसे बिना तो नहीं रह पाएंगे। इस वीडियो पर ही आलिया भट्ट का रिएक्शन भी आ चुका है। आलिया भट्ट ने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है ‘डेड…।’ इसी के साथ उन्होंने एक लॉफिंग इमोजी भी बनाई है। अब तमाम लोग अनुमान लगा रहे हैं कि आलिया भट्ट ने इस रिएक्शन के जरिए अपनी और रणबीर की शादी की खबर पर पक्की मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें- Love Story: 11 साल की उम्र में रणबीर कपूर से पहली बार मिली थीं आलिया भट्ट, सेट पर देखते ही दे बैठीं दिल

संबंधित खबरें

आरके स्टूडियो में शुरू हुईं तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आगामी 17 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आरके स्टूडियो में सात फेरे लेने वाले हैं। इसी के साथ शादी की डेट को लेकर भी काफी कन्फ्यूजन बना हुआ है। कई जगहों पर दावा किया जा रहा है कि इनकी शादी 14 अप्रैल को होनी है। इन सबके बीच वेडिंग वेन्यू आरके स्टूडियो में तैयारियां जोरो शोरों से शुरू हो चुकी है और पूरे एरिया को खूबसूरत लाइट और झालरों से सजा दिया गया है। आरके स्टूडियो का एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here