Alia Bhatt in Singapore during her 100 impact award speech her baby continuously doing this thing to her – Entertainment News India


Alia Bhatt Baby News: सिंगापुर में रविवार को आलिया भट्ट करे टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर आलिया शिमर गाउन में बेहत खूबसूरत नजर आईं। अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया ने इस अचीवमेंट को लेकर शानदार स्पीच भी दी। इस अवॉर्ड स्पीच के दौरान आलिया ने अपनी कामयाबी के साथ-साथ कमियों का जिक्र भी किया। जल्द मां बनने जा रहीं आलिया ने अपनी स्पीच के दौरान बेबी की एक क्यूट हरकत के बारे में भी जिक्र किया। 

सिंगापुर में अवॉर्ड स्पीच में आलिया बोलीं…

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को रविवार को सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया।  इस मौके पर आलिया ने बेहतरीन भाषण भी दिया। आलिया ने इंटेलीजेंस को लेकर मजाकिया अंदाज में इस स्पीच को शुरू किया। आलिया ने कहा कि वह कुछ इंटेलीजेंट स्पीच देने से पहले खुद पर थोड़ा सा प्रेशर महसूस कर रही हैं। आलिया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था, तो मैंने सोचा था कि मैं कैसे एक दिन दुनिया में छाउंगी। कैसे हर कोई मेरे बारे में जानेगा   कि मैं कौन हूं और मैं कितनी मेहनती, इंटेलिजेंट हूं। मैं परफेक्ट बनना चाहती थी और मैं चाहती थी कि दुनिया इसे जाने। आलिया इस बात को स्वीकार किया कि वह नहीं जानती कि उन्होंने आखिरकार ये सब कैसे हासिल भी कर लिया। 

 

आलिया ने स्पीच के आखिर में बेबी को लेकर कही ये बात 

इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही आलिया ऑफस्क्रीन एक्टिव नजर आ रही हैं।  वह प्रेग्नेंसी के बावजूद कई इवेंट्स पर शिरकत कर रही हैं। सिंगापुर में Time 100 अवॉर्ड पाने को लेकर आलिया बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने इसके लिए अपने परिवार और टीम का शुक्रियाअदा किया। आलिया ने कहा कि ये अवॉर्ड ना केवल उनके लिए बेहद खास बल्कि उनके साथ-साथ ये अचीवमेंट उनके बच्चे पर भी प्रभाव डालेगी। अपनी इस स्पीच के दौरान आलिया ने कहा- ‘इस अवॉर्ड ने वास्तव में मुझ पर और मेरे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने इस पूरे भाषण में मुझे लगातार लात मारी है।’ आलिया ने स्पीच के आखिर में बताया कि कैसे पूरी स्पीच के दौरान उन्होंने लगतार बेबी ककिंग को एक्सपीरियंस किया। 

मैं स्पेलिंग में बहुत खराब हूं 

बता दें इस अवॉर्ड इवेंट में आलिया ने अपनी स्पीच के दौरान अपनी अचीवमेंट्स के साथ-साथ अपनी कमियों की भी दुनिया के सामने जाहिर किया। आलिया ने कहा, ‘आज रात, मैं अपनी खूबियों के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाने के लिए आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। जैसे कि मैं स्पेलिंग्स (वर्तनी) लिखने में बेहद खराब हूं। और मेरी भूगोल ज्ञान भी जीरो है। मुझे डायरेक्शंस का पता नहीं चलता। लेकिन मेरे दिल में हर कल्चा के लिए सम्मान और सम्मान की गहरी भावना है। मेरा जनरल नॉलेज रूप बहुत कमजोर मा है। लेकिन मेरी भावनात्मक बुद्धिमत्ता एक ऐसी चीज है जिसे विकसित करने के लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मुझे मेरे वजन और अपने रूप-रंग के मामले में खुद पर टफ होने की भी जरूरत है लेकिन मैं फ्रेंच फ्राइज़ को कभी ना नहीं कह सकती क्योंकि, आप जानते हैं, जिंदगी केवल एक बार ही मिलती है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here