Alia Bhatt mangalsutra seek attention designs shows Ranbir Kapoor lucky number see pics – Entertainment News India


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कपूर खानदान की बहू और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी बन चुकी हैं। कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया-रणबीर की शादी काफी सादगी भरे अंदाज में हुई है। तो वहीं दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल है। एक तरफ आलिया का ब्राइडल लुक चर्चा में है तो वहीं दूसरी तरफ उनका मंगलसूत्र सुर्खियों में आ गया है। जी हां, एक्ट्रेस के मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, आलिया के मंगलसूत्र में पति रणबीर की खास चीज छिपी हुई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये क्या है?

रणबीर का लकी नंबर

आलिया भट्ट ने शादी में हैंड हाईड आइवरी ओरगेंजा साड़ी पहनी है, जो कि ऑफ व्हाइट कलर में दिख रही है। इसके साथ उन्होंने पेस्टल जूलरी कैरी की है। आलिया के गले में हार के साथ पतली गोल्ड चेन वाली मंगलसूत्र भी दिख रहा है, जिसमें एक मोती लगा है। मोती के अलावा मंगलसूत्र में इनफिनिटी का साइन दिख रहा है। अब अगर इसे सीधा करके देखेंगे तो ये नंबर 8 दिखेगा। सभी जानते हैं कि नंबर 8 को रणबीर अपना लकी नंबर मानते हैं।

संबंधित खबरें

कलीरे भी है खास

आलिया भट्ट ने शादी में जो कलीरे पहने हैं, वो भी बेहद खास है। उसके बादल, उड़ती हुई चिड़िया और इनफिनिटी का साइन लगा हुआ है। कुल मिलाकर दुल्हनिया बनीं आलिया ने पति रणबीर का लकी नंबर को खास अंदाज में कैरी किया है।

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे को ‘अटेंशन सीकर’ का टैग क्यों दे रहे हैं रणबीर-आलिया के फैन्स?, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

आलिया ने शेयर कीं फोटोज

बता दें, कपल ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए। इसके बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आठ फोटोज शेयर कीं, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here